सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर निशाना चाहते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूरी तरह से फेल है। भाजपा अपने नेताओं को एकजुट नहीं कर पा रही और जिस प्रकार से उनके ग्रुप बने हुए हैं वह ग्रुप प्रदेश की चिंता नहीं करके, विपक्ष की भूमिका नहीं निभाकर अपने आप को एक दूसरे को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा और आरएसएस में बड़ा विस्फोट होने वाला है। जिस प्रकार के खेमे दिल्ली में बने हुए हैं और बड़े- बड़े वरिष्ठ नेताओं का तिरस्कार हो रहा है, आरएसएस और बीजेपी नई भाषा बोल रहे हैं जिसके कारण विस्फोट होगा।

यह बात डोटासरा ने सीकर में नवलगढ़ रोड स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। दरअसल, गोविंद सिंह डोटासरा सीकर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं और गांवों ढाणियों में जाकर लोगों से मुलाकात और जनसुवाई कर रहे हैं।

पीसीसी चीफ ने कहा कि भाजपा के पास बताने को कुछ नहीं है और प्रदेश के चेहरे पर तो भाजपा चुनाव ही नहीं लड़ रही। ये लोग चुनाव ही मोदी जी के चेहरे के पर लड़ रहे हैं और मोदी जी का चेहरा अब जनता को भा नहीं रहा क्योंकि मोदी जी ने जनता से जो वादे किए थे उन वादों पर सरकार खरा नहीं उतर पाई। इसीलिए देश की जनता का ध्यान असली समस्याओं, असली मुद्दों से हटाने के लिए संसद का यह स्पेशल सत्र बुलाया जा रहा है।

डोटासरा ने कहा, भाजपा को आभास हो गया है कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, तेलंगाना में उनकी सरकार नहीं बन रही है। इस आभास के तहत भाजपा एक नया स्पेशल सत्र बुलाकर क्या करना चाहती है और क्या नहीं करना चाहती।

देश में पहली बार हो रहा है कि बिना कारण बताए स्पेशल सत्र बुलाया जा रहा है और छुपे हुए एजेंट के तहत भाजपा के लोग कम कर रहे हैं। प्रदेश के किसी भी नेता को यहां तक कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक को पता नहीं है कि उन्हें संसद क्यों बुलाया जा रहा है। यह लोकतंत्र और देश के लिए ठीक बात नहीं है।

पीसीसी चीफ ने कहा कि भाजपा पूर्व राष्ट्रपति को राजनीति में धकेल रही है। उन्हें एक कमेटी का सदस्य बनाया जा रहा है और कमेटी में डालकर राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है यह परंपरा ठीक नहीं है। राजस्थान में भाजपा की सभी यात्राएं फेल हैं।