जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ईडी के छापों को लेकर बीजेपी और केंद्र सरकार पर पलटवार किया है। डोटासरा ने कहा कि ईडी से कोई डरने वाला नहीं है। मोदी ने नौ साल में राजस्थान को ईडी,इनकम टैक्स के अलावा दिया ही क्या है? आप चिंता ना करें, राजस्थान में अब की बार फिर कांग्रेस की सरकार आएगी और इनका बैंड बज जाएगा,भाजपा वालों को छिपने के लिए जगह नहीं मिलेगी।

डोटासरा ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी बार बार राजस्थान आ रहे हैं। भाजपा वाले कह रहे हैं नहीं सहेगा राजस्थान। अरे, आपको नहीं सहेगा राजस्थान, केंद्र में सरकार है राजस्थान के लिए क्या किया? बीजेपी के नेता केवल संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रहे हैं। केवल डराने धमकाने की राजनीति कर रहे हो। थोथे और झूठे भाषण देकर मोदी मोदी कहने से कुछ नहीं होता है। जब मोदी जी आएंगे तो पूछेंगे मोदी जी आप बताइए अपने 9 साल में राजस्थान को क्या दिया? यह ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स के अलावा उनके पास बताने के लिए शब्द नहीं मिलेगा। लाइए ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई को, कौन डरने वाला है आप लोगों से?

भाजपा नेताओं के घर क्यों नहीं भेजते ईडी

डोटासरा ने कहा- जिसने जहर खाया है वह मरेगा। मोदीजी, एक दिन तो उदाहरण तो पेश कर दीजिए। जितने भी भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं उनके खिलाफ भी बड़े-बड़े मुकदमे चल रहे हैं। भाजपा नेताओं के घर भी ईडी भेजकर साबित कर दो कि आप कुछ करना चाहते हो। आप करना नहीं चाहते हो, केवल लोगों को परेशान करना चाहते हो। कोई फर्क नहीं पड़ता है। यहां किसान के बेटे हैं, कोई डरने वाला नहीं है।

भाजपा बिखरी पड़ी है

डोटासरा ने कहा- राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल शानदार है। भाजपा बिखरी पड़ी है। उसने प्रतिपक्ष की भूमिका नहीं निभाई है। मुझे कोई कह रहा था बीजेपी परिवर्तन यात्रा निकाल रही है, ये तो आपस में परिवर्तन कर रहे हैं। कोई सतीश पूनिया को पद से हटा रहा है तो कभी कभी वसुंधरा राजे को पीछे धकेल रहे हैं। कभी कैलाश मेघवाल किसके लिए कुछ कह रहे हैं, कोई राजेंद्र राठौड़ के लिए कुछ कह रहा है। भाजपा वालों का आपस में लड़ाई झगड़ा चल रहा है । इनको प्रदेश के लोगों की चिंता नहीं है। प्रदेश में जो विकास के काम हो रहे हैं उनके प्रति उनके पास एक शब्द बोलने को नहीं है।