भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भरतपुर के कामां थाना इलाके में सैकड़ों की संख्या में लोग कामां विधायक जाहिदा खान के खिलाफ सड़कों पर उतरे। लोगों की मांग थी कि कांग्रेस कामां में विधायक जाहिदा खान को छोड़कर किसी भी व्यक्ति को टिकट दें, अगर जाहिदा खान को टिकट मिला तो मेव समाज का कोई व्यक्ति उन्हें वोट नहीं देगा।

अमरुका गांव के पास सैकड़ों की संख्या में लोग टैंट लगाकर इकट्ठे हो गए। वे जाहिदा खान के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। लोगों का कहना था कि वे कांग्रेस का विरोध नहीं कर रहे हैं, बल्कि विधायक जाहिदा खान का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस से हल्की झड़प भी हो गई।

लोगों के हाथों में तख्तियां थी जिस पर लिखा था- नए चेहरे के साथ कामां विकास की आएगी बहार। लोगों ने कहा- सीएम से हमारी मांग है कि कामां विधानसभा बचाने के लिए जाहिदा खान की जगह और किसी व्यक्ति को कांग्रेस का टिकट दिया जाए। जाहिदा खान को छोड़कर किसी भी कैंडिडेट को कांग्रेस टिकट देगी, उसका हम स्वागत करेंगे।

लोगों ने कहा- सरकार को 5 साल पूरे हो चुके हैं, अब हम इस कंडीशन पर पहुंच गए हैं कि हमने क्या खोया और क्या पाया। जब हम दूसरी विधानसभा से कामां की तुलना करते हैं तो हम खुद को बहुत कम पाते हैं। अल्पसंख्यकों के लिए कोई ऐसा प्रोजेक्ट नहीं है जो 5 साल में शुरू हुआ हो।

ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि सारा प्रोजेक्ट का पैसा कमीशन की बलि चढ़ गया है। सारा पैसा विधायक के पास चला गया है। ठेकेदार मजबूर हैं, लाचार हैं, स्कूलों में टीचर नहीं हैं, बच्चों को कोई सुविधा नहीं हैं।