भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भरतपुर कुलदीप हत्याकांड में बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को कुलदीप के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे। कुलदीप के परिजनों ने MSJ कॉलेज से एसपी ऑफिस तक रैली निकाली। इसके बाद उन्होंने एसपी मृदुल कच्छावा को एक ज्ञापन दिया। कुलदीप की मां ने कहा कि कुलदीप हत्याकांड में अगर बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह कुलदीप की 4 महीने की बेटी के साथ धरना देंगी। इस दौरान कुलदीप की मां ने बताया कि कृपाल का भाई कॉन्स्टेबल रविंद्र मुख्य आरोपी है। वह कुलदीप की हत्या के बाद न तो गिरफ्तार हुआ और एसपी ने कोई उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की। कॉन्स्टेबल अजब सिंह भी कुलदीप हत्याकांड में मिला हुआ है।

जिस समय कुलदीप की हत्या हुई वह हलैना थाने पर था। इसके अलावा पुष्कर नाम के कॉन्स्टेबल के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जबकि पुष्कर के दोनों बेटे कुलदीप की हत्या में शामिल हैं। हमें पुलिस द्वारा लगातार आश्वासन दिया जा रहा है कि कार्रवाई कर रहे हैं।

कुलदीप की हत्या को 36 दिन बीत चुके हैं। कृपाल की पत्नी भी कुलदीप हत्याकांड में शामिल है। हर बार जांच करने का आश्वासन दिया जा रहा है। अभी तक पुलिस की कोई जांच नहीं हुई है। उत्तर प्रदेश का रहने वाला शेरा पहलवान, अरुण फौजी, कृष्णा हथैनी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अगर पुलिस हमारी सुनवाई नहीं करेगी हम धरना-प्रदर्शन करेंगे। कुलदीप की मां ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा का कहना है कि हम फेयर इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं। कृपाल हत्याकांड में कुलदीप के पिता कुंवरजीत को घर से गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि वारदात के समय कुंवरजीत के घर होने के सबूत पुलिस को दिए गए थे।

कुलदीप की हत्या से पहले रविंद्र ने कहा था कुलदीप की हत्या पुलिस कस्टडी में की जाएगी और उसे 5 दिन में मार दिया जाएगा। रविंद्र की धमकी के पांचवें दिन कुलदीप की हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि कुलदीप की बस को पुलिस एस्कॉर्ट कर रही थी। जबकि पुलिस की कार कुलदीप की बस के पीछे चल रही थी। जब कुलदीप के हत्यारे पुलिस की आंखों में मिर्ची झोंक गए तो वह कुलदीप की क्या रक्षा करते।