बाड़मेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

शिव विधायक अमीन खान ने मीडिया से बातचीत में अपने ही पार्टी जिलाध्यक्ष फतेह खान को बेईमान आदमी बताया है। विधायक ने कहा कि मैंने स्क्रीनिंग कमेटी को बता दिया है कि उम्र की वजह से मेरी टिकट कटती है तो इसकी जगह मेरे बेटे को टिकट दी जाए। वहीं शिव विधानसभा दावेदारी करने वाली शम्मा बानो को संजीदा महिला बताया।

विधायक अमीन खान ने शिव विधानसभा से 9 बार चुनाव लड़ा और 5 बार जीते हैं। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर वे दावेदारी जता रहे हैं। वे कांग्रेस पार्टी और मीडिया के सामने भी कई बार बोल चुके हैं कि पार्टी अगर उम्र की वजह से टिकट काटती है तो मुझे न देकर मेरे बेटे को टिकट दी जाए। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान, पूर्व राज्य मंत्री गफूर अहमद की पत्नी शम्मा खान ने भी शिव विधानसभा से दावेदार की है।

बता दें कि कांग्रेस टिकट दावेदारी को लेकर ब्लॉक से लेकर जिला स्तर तक की मीटिंग हो चुकी है। अब स्क्रीनिंग कमेटी 31 अगस्त तक प्रदेश भर के नेताओं, विधायकों, हारे हुए उम्मीदवारों से टिकट को लेकर फीडबैक ले रही है।

विधायक अमीन खान ने जयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने कमेटी को बता दिया है कि बड़ी उम्र वालों की टिकट काटते है तो मेरे बेटे को टिकट दी जाए। अगर बड़ी उम्र वालों को नहीं काटते है तो मुझे टिकट दी जाए। जिलाध्यक्ष फतेह खान के टिकट मांगने के सवाल पर विधायक ने कहा कि वह ईमानदार आदमी नहीं है। फतेह खान बेईमान है। उसको हम जानते है हमारे इलाके से आता है। मुझे या मेरे बेटे को टिकट मिलती है तो कांग्रेस शिव विधानसभा से पक्का जीतेगी।