अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भाजपा की प्रदेश महामंत्री व अजमेर संभाग प्रभारी दीया कुमारी मंगलवार को अजमेर पहुंचीं। दीया कुमारी ने सिविल लाइन स्थित प्राइवेट कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर दीया कुमारी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम जनता इस सरकार से परेशान है। इस सरकार को अब उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।

दीया कुमारी ने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा है। इस अभियान को लेकर मंगलवार को वह अजमेर पहुंचीं हैं। बच्चों में काफी उत्साह है। जैसे ही वह पहुंचीं तो मोदी-मोदी का लगने लगा। तो दीया कुमारी ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है और शुभ संकेत प्रदेश और देश के लिए।

दीया कुमारी ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है। रीट का पेपर लीक कर युवाओं को डायरेक्ट हिट किया गया है। जिसे देखते हुए इस सरकार को प्रदेश में रहने का किसी तरह का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।

सीएम गहलोत सिर्फ कुर्सी बचा रहे

परिवर्तन यात्रा को लेकर दीया कुमारी ने कहा कि धार्मिक स्थलों से यह यात्रा निकलने वाली है। कुछ ही दिनों में इसकी जानकारी मीडिया के माध्यम से दी जाएगी। यात्रा को लेकर जनता में काफी उत्साह है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं। आज का यूथ बहुत अवेर है। जिसे हर चीज से जुड़ना है और राजनीतिक रूप में भी यूथ बहुत अवेर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित है। यूथ बीजेपी से ज्यादा से ज्यादा जुड़े यह बहुत अच्छा है।

दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार से हर व्यक्ति प्रताड़ित है। राज्य सरकार सड़क और पानी जनता तक नहीं पहुंचा पाई है। उन्होंने कहा कि जिस विधानसभा में उनके विधायक नहीं जीते वहां पर रूपरेखा तैयार की जाएगी।