चित्तौड़गढ़ - गोपाल चतुर्वेदी

कांग्रेस महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम सोमवार को जयपुर से बांसवाड़ा जाते समय चित्तौड़गढ़ पहुंची जहां पर महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष नीतू कंवर भाटी के नेतृत्व में  महिला मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम ने महिला मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक भी ली। 

बैठक के पश्चात प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष राखी गौतम ने बताया कि जयपुर से डूंगरपुर जाते समय आज चित्तौड़गढ़ में आने का अवसर मिला है। डूंगरपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और प्रभारी रंधावा मानगढ़ धाम पहुंच रहे हैं, उसी की तैयारियों के सिलसिले में चित्तौड़गढ़ आने का अवसर मिला है।  

उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव में महिलाओं की अधिक से अधिक टिकट भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार की पहली प्राथमिकता महिला और बालिकाओं की सुरक्षा है और इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने स्वीकार किया कि प्रदेश में महिलाओं और बालिकाओं के साथ दुष्कर्म और हत्याओं की वारदात हुई है लेकिन सरकार ने तत्परता के साथ दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की है l