जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

सीएम अशोक गहलोत के आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर दिए गए बयान पर नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने पलटवार किया हैं। राठौड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा- साल 2014 व 2019 के लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी ने जनता का अपार समर्थन हासिल कर इतिहास रचा। आज समूचे विश्व में हिन्दुस्तान की धाक कायम करने का श्रेय जिनको जाता है तथा अतंर्राष्ट्रीय संस्था मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे में विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता चुने गये नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर कार्यक्रम में प्रतिदिन ओछी टिप्पणियां कर राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे हैं।

राठौड़ ने आगे लिखा- जिस जनसेवक के कार्यों को पूरी दुनिया सराह रही है। उनके खिलाफ यह कहना कि वह सिर्फ बीजेपी और हिंदुओं के ही प्रधानमंत्री है। यह बात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शोभा नहीं देती हैं।

विपक्ष के नेता जितनी भी सीटें हासिल नहीं कर पाई कांग्रेस
राठौड़ ने सीएम गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए अपने टवीट में लिखा- शायद मुखिया जी भूल गए हैं कि नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के कारण ही कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में वर्ष 2014 में महज 44 सीटें व वर्ष 2019 में महज 52 सीटें ही जीत सकी।

कांग्रेस को जनता ने इस कदर नकार दिया था कि वह विपक्ष के नेता के पद जितनी भी सीटें हासिल नहीं कर पाई थी।

यह कहा था सीएम अशोक गहलोत ने
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज नए जिलों के उद्घाटन समारोह के दौरान बिड़ला ऑडिटोरियम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद का मान-सम्मान करते हैं। प्रधानमंत्री देश का होता है वह बीजेपी का नहीं होता है। प्रधानमंत्री को अब तक भ्रम है कि मैं बीजेपी का प्रधानमंत्री हूं तो उसका क्या कर सकता हूं? उनका देश में बोलने, चलने में जो व्यवहार है। वो ऐसा है जैसे वो एक पार्टी के ही प्रधानमंत्री हैं। वो खाली हिंदुओं के ही प्रधानमंत्री हैं। यह बहुत खतरनाक बात है। आप डेमोक्रेसी में प्रधानमंत्री चुने गए हो। डेमोक्रेसी देश में कांग्रेस ने स्थापित की है। गरीब का मान-सम्मान आज है। वह डेमोक्रेसी की वजह से है।