हनुमानगढ़ - विश्वाश कुमार 

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा के हनुमानगढ़ आगमन पर जंक्शन मुख्य बाजार में सैकड़ों युवाओं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सचिव सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में भव्य स्वागत व अभिनंदन किया। इस मौके पर युवा प्रदेशाध्यक्ष अनुराग बराड़, प्रदेश सचिव आशीष गौतम मौजूद रहे। प्रदेश सचिव सद्दाम हुसैन, युवा कार्यकर्ता विष्णु शर्मा ने प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा का 151 किलो की भव्य माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया। विनय मिश्रा ने कहा कि युवाओं का उत्साह देखते हुए हमें विश्वास ही नही बल्कि पूरा यकीन है कि इस बार आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को राजस्थान से भारी बहुमत मिलेगा। उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी 200 विधानसभा में बदलाव की यात्रा चलायेगी और शिक्षा, चिकित्सा व रोजगार सहित अन्य मुद्दो पर चुनाव लड़ेगी।प्रदेश सचिव सद्दाम हुसैन ने कहा कि हनुमानगढ़ के युवा आम आदमी पार्टी से भारी संख्या में जुड़े है और आगामी विधानसभा चुनावों में हनुमानगढ़ की पांचों विधानसभा में युवाओं के बल पर चुनाव जीतेगी ओर सत्ता में आयेगी।

आम आदमी पार्टी कार्यालय का उद्घाटन

आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा द्वारा हनुमानगढ़ जक्शन स्थित "आम आदमी पार्टी" के कार्यलय का विधिवत रूप से उद्घाटन किया गया।इससे पूर्व नेतायो ने हनुमानगढ़ टाउन के ऐतिहासिक गुरुद्वारे शहीद बाबा सुखा सिंह महताब सिंह में माथा टेका।मीडिया से बात करते हुए विनय मिश्रा जमकर केंद्र की बीजेपी व राजस्थान की सरकार पर जमकर बरसे और मिश्रा ने कहा की "आम आदमी पार्टी" राजस्थान मे 200 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी साथ ही मिश्रा मे कहा की केंद्र सरकार दिल्ली सरकार की शक्तियां लगातार कम करने मे लगी है।वही उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर की गहलोत कह रहे है,की उनको कुर्सी छोड़ नही रही है पर मिश्रा ने कहा की ये तो गहलोत ही जाने क्योंकि उन्होंने पायलट को किनारे कर कुर्सी छीनी है।और कुर्सी की लड़ाई चल रही है सबको पता है।आम जनता की गहलोत सरकार ने कब सोचा है।वही मिश्रा ने कहा की आम आदमी पार्टी की पहले प्रदेश स्तर फिर लोकसभा फिर जिला स्तर और 10 गाँवो पर एक सर्किल इंचार्ज बनाया है और अब गाँव-गाँव मे जाकर संगठन बना रहे है और पार्टी को मजबूत करेंगे।पत्रकार वार्ता से पूर्व पदाधिकारियों का तिलक व बुक्के भेंट कर  स्वागत किया गया। 

इस मौक़े पर "आम आदमी पार्टी" के जिला कार्यलय प्रभारी सचिन कौशिक,प्रदेशध्यक्ष सुभाष मक्कासर,प्रदेश सयुंक्त सचिव सद्दाम हुसैन,अधिवक्ता गजेंद्र सिंह नंदा,अवतार बराड़, अपारजोत बराड़, दीपेन्द्र सिंह राजावत, रजत गर्ग, विकास गोयल, अनुज शर्मा, संजीव शर्मा, महेश शर्मा, रॉकी शेखावत, शाहिद खान, धु्रव शर्मा, साजिद खान, मनजोत बराड़, मोहित गोदारा, कृष्ण मिस्त्री, अंकित शेखावत, दुष्यंत झुरिया सहित अन्य युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।