हनुमानगढ़ - विश्वास कुमार 

हनुमानगढ़ भाजपा का सदस्यता अभियान आज मुंडा गांव में शुभारंभ हुआ। जींद से भाजपा विधायक कृष्ण कुमार मिढ़ा ने सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए अधिक से अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बनने व बनाने का आग्रह किया साथ में सदस्यता नंबर 8140 200200 पर मिस कॉल करवा कर भाजपा से जुड़ने का आग्रह किया। 

कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक कृष्ण कुमार कहा की केंद्र की मोदी सरकार पिछले 9 वर्षों से जनहित के अनेकों कार्य करवा रही है जिसमें हनुमानगढ़ जिले में मेडिकल कॉलेज लगभग बनकर तैयार हो चुका है। हनुमानगढ़ जिले से अमृतसर जामनगर हाईवे का लोकार्पण प्रधानमंत्री जी ने पिछले दिनों किया था। अभी हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन के लिए केंद्र सरकार की ओर से लगभग 20 करोड रुपए की राशि स्वीकृत की गई है। इससे स्टेशन पर सुविधाओं का विस्तार हो सके।  हनुमानगढ़ जंक्शन वाशिंग लाइन का निर्माण चल रहा है इसके साथ-साथ हर घर जल  हर घर नल मैं पूरे राजस्थान में काम चल रहा है। आने वाले समय में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाए ताकि राजस्थान में विकास कार्य गति तेज की जा सके कानून व्यवस्था लचर है। फ्री बिजली की घोषणा की गई है किंतु गांव में पूरे दिन में 5 से 6 घंटे में बिजली उपलब्ध करवाई जा रही है। किसानो का बिना पानी बुरा हाल है हर तरफ जनता हाहाकार कर रही है इस अवसर पर बोलते हुए जिलाध्यक्ष देवेंद्र पारीक ने कहा पार्टी एकजुट है और मजबूती से चुनाव में उतरने वाली है जनता से जुड़े मुद्दे उठाकर उनका समाधान सरकार आते ही अति शीघ्र किया जाएगा। हमारा जिले का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता आने वाले समय में जी जान से जुटेगा। विधानसभा संयोजक राजकुमार हिसारिया सभी कार्यकर्ताओं से आने वाले  समय में अधिक से अधिक लोगो को भाजपा जुड़ने और जोड़ने की बात कही। 

हनुमान मंदिर प्रांगण की सभा में पूर्व मंत्री रामप्रताप ने आने वाले समय में भाजपा कार्यकर्ताओं को और अधिक सक्रियता से कार्य करने का आव्हान करते हुए शहरी बूथों पर 200 सदस्य एवं ग्रामीण बूथो पर 100 सदस्य बनाने का आव्हान किया। इसके पश्चात भून्ना वाली ढाणी मैं किसान पंचायत को संबोधित करते हुए किसानों की समस्याएं जानी और आने वाले समय में राजस्थान में पूर्ण भाजपा की पूर्ण बहुमत की मजबूत भाजपा सरकार बनाने के लिए आहवान किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष बलबीर बिश्नोई, जिला महामंत्री जुगल किशोर गौड़, लेखा राम जोशी, विधानसभा सहसंयोजक विकास गुप्ता, युवा भाजपा नेता अमित सहू,  जिला मीडिया प्रभारी मुरलीधर सोनी, विस्तारक विनायक पारीक, नोरंगदेसर मंडलअध्यक्ष  भरत गोदारा, दीपक खाती, पूर्व सरपंच प्रह्लाद बेनीवाल, मोहन लाल डाल, जीतराम गोदारा, जगदीश डाल, राजवीर बेनीवाल, प्रेम घोटिया, कृष्ण गोदारा, नत्थूराम बेनीवाल  सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।