भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

बिजौलिया में आज कांग्रेस का जिला स्तरीय यूथ सम्मेलन और महंगाई राहत सम्मेलन का आयोजन हुआ। सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस के यूथ लीडर्स ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जन हितैषी योजनाओं को घर घर पहुंचाने की बात कही। बूथ स्तर के मैनेजमेंट से एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार लाने के लिए एक जुट होने की बात कही।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव और राजस्थान प्रभारी मोहम्मद शाहिद मुख्य अतिथि थे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार की सभी वेलफेयर योजनाओं को घर-घर पहुंचाए। यही सम्मेलन का उद्देश्य भी हैl

यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशीष चोधरी ने यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो की बात कहते हुए विधानसभा में युवा कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की बात कहीl उप प्रधान कैलाश धाकड़ ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस सरकार को फिर से बनाने और 2024 में लोकसभा चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव जीतने के लिए युवाओं को बूथ स्तर पर काम करना होगा। इससे पूर्व कस्बे में एक वाहन रैली निकालकर अतिथियों का जोरदार स्वागत किया गया।

मंच संचालन रामफूल धाकड़ ने किया। इस दौरान यूथ लीडर अंकित तिवारी, राजेश धाकड़,राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर रामदत्त मीणा, जयपुर ग्रामीण यूथ कांग्रेस अध्यक्ष धर्मवीर सदा, अध्यक्ष दिनेश गुर्जर,मंडल अध्यक्ष रामकुमार पांडे आसींद अध्यक्ष संपत गुर्जर आदि के साथ ही सैकड़ों यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।