टोंक ब्यूरो रिपोर्ट। 

भारतीय जनता पार्टी की  राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने टोंक में चाँदली माता के दर्शन किए और चांदली गाँव में सदस्यता अभियान के तहत लोगो को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई ।  चांदली गाँव के मुकेश मीणा और कृषिमंडी चेयरमैन कालीदेवी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और डॉ अलका गुर्जर ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर भाजपा परिवार में स्वागत किया ।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि आज सम्पूर्ण देश इस बात से भिज्ञ है कि मोदी ही राष्ट्र को उन्नति, प्रगति के पथ पर अग्रसर कर सकते हैं इसी से प्रभावित युवा, बुजुर्ग, महिला सब तबके भाजपा से जुड़ने को उत्साहित हैं।

डॉ अलका ने कहा कि आज इस भ्रष्ट सरकार से समाज का हर वर्ग परेशान है । बेरोज़गारी भत्ते के नाम पर इस सरकार ने युवाओ के साथ धोखा किया है और पेपर लीक की वजह से आज लाखों युवाओं का भविष्य ख़राब करने का काम इस सरकार ने किया है ।महिला अत्याचारों में ये सरकार नंबर एक पर है । आज स्थिति ये है की महिलायें कही भी सुरक्षित नहीं है और अचंभे की बात तो ये है कि एंबुलेंस और पुलिस थाने में भी रेप जैसे घटनायें हो जाती है  और इस सरकार के मुख्यमंत्री कहते है कि अब हम हर घर के आगे सिपाही तो नहीं लगा सकते । शर्म आती है ऐसे मुख्यमंत्री पर जो महिलाओं को सुरक्षा देने के स्थान पर इस तरह के ग़ैर जिम्मेदारीपूर्ण बयान देते है ।

जयपुर से टोंक जाते समय पक्का बंधा पर कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर का फूल मलाओ के साथ स्वागत किया । टोक में विभिन्न ग्राम पंचायतों बोटुंदा , भैरूपुरा मीणान्न, रामपुरा  पर महिलाओं और बुजुर्गों ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया और आशीर्वाद दिया ।महिलाओं ने गीत गाकर और माला पहनाकर गाँव में स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रधान शीला मीना ,साँवरिया बैरागी,राजेश गुर्जर ,देवेंद्र सिंह ,देवराज गुर्जर , मुकेश बनेठा , शिवराम चौधरी, जगदीश प्रधान, राजकुमार मीणा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।