धौलपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय धौलपुर पर भाजपा की संगठनात्मक संभाग स्तरीय बैठक संपन्न हुई। बैठक में बोलते हुए संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने बैठक की प्रस्तावना प्रस्तुत करते हुए कहा कि आजादी के अमृत काल में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता ने"नही सहेगा राजस्थान"कार्यक्रम के माध्यम से संपूर्ण राजस्थान में जनता की आवाज को आंदोलन के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने का काम किया है। हर मोर्चे पर फेल राजस्थान की गहलोत सरकार ने राजस्थान को अपराध एवं भ्रष्टाचार की आग में झोंक दिया है। संभाग सह प्रभारी सोमकांत शर्मा ने संगठनात्मक सत्र लेते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बूथ समितियों का गठन, पन्ना प्रमुख की नियुक्ति और कार्य-विभाजन काम पूरा कर लिया है। इससे ही हमारा बूथ विजय का संकल्प पूरा होगा। पार्टी द्वारा दिए गए सभी जन जन से जुड़े हुए मु्द्दों पर जनता के लिए संघर्ष करना होगा । विधायक प्रवास व पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर प्रवास करके जन जन में उत्साह का संचार करते हुए राजस्थान की महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प पूरा करना होगा।

करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने कहा कि केन्द्रीय भाजपा कार्ययोजना अनुसार हमें प्रत्येक विधानसभा में विधायकों के प्रवास मिलें हैं इसे प्रभावी बनाने के लिए बूथ स्तरीय कार्य योजना तैयार करके प्रवास योजना के माध्यम से बूथ विजय संकल्प को पूरा करेंगे। टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया ने कहा कि 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' का संकल्प तब पूरा होगा जब हम हर बूथ पर प्रभावी बूथ समितियों और सक्रिय पन्ना प्रमुख की नियुक्ति करके उनका कार्य विभाजन करते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें और भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई राजस्थान की महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार की विफलताओं को लेकर आम जन के बीच में जाएंगे। भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है इसको ओर मजबूती प्रदान करने के लिए प्रत्येक जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक पहुंचाने के लिए प्रभावी कार्ययोजना तैयार करके अधिक से अधिक सदस्य बनाकर मजबूती प्रदान करनी होगी।

          भाजपा जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा ने संभाग स्तरीय बैठक में पधारे सभी अतिथियों का स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला प्रभारी जवाहर सिंह बेढम ने किया। बैठक में संभाग प्रभारी, संभाग सह प्रभारी, संभाग के सभी जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी,सह प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा विस्तारक उपस्थित रहे।