भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कस्बा वैर के बस स्टैंड पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय का पुतला दहन करते हुए प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विनोद कुमार शर्मा मोरदा का कहना है की देश के लिए जीवन समर्पित करने वाले, जय जवान जय किसान का नारा बुलंद करने वाले, महान शख्सियत, देश के गौरव स्वर्गीय राजेश पायलट के खिलाफ बीजेपी आईटी सेल के चीफ़ अमित मालवीय ने गलत बयानबाजी की है। साथ ही अमित मालवीय ने भारतीय सेना का अपमान किया है। राजेश पायलट भारतीय वायुसेना के वीर पायलट थे। बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय देश के सामने माफी मांगे और बीजेपी को ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

स्वर्गीय राजेश पायलट ने भारतीय वायु सेना में रहकर देश के लिए अपनी सेवाएं दी जिनका भाजपा अपमान करके भारतीय वायु सेना के बलिदान का अपमान कर रही है। इसकी पूरा देश कड़ी निंदा करता है। जिसको लेकर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोधप्र दर्शन किया जा रहे हैं। शनिवार को वैर विधानसभा मुख्यालय पर स्थित बस स्टैण्ड पर युवा कांग्रेस द्वारा बीजेपी आईटी सेल के चीफ़ अमित मालवीय का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा अमित मालवीय सहित भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस मौके पर यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष ऋषिबदनपुरा, मान सिंह सैनी, मुनीमधाकड़, विक्रम धाकड़, धारा सिंह सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘राजेश पायलट और सुरेश कलमाड़ी भारतीय वायुसेना के उनविमानों को उड़ा रहे थे जिन्होंने 5मार्च 1966 को मिज़ोरम की राजधानी आइजोल पर बम गिराए। बाद में दोनों कांग्रेस के टिकट पर सांसद और सरकार में मंत्री भी बने। स्पष्ट है कि नार्थ ईस्ट मेंअपने ही लोगों पर हवाई हमला करने वालों को इंदिरा गांधी ने बतौर इनाम राजनीति में जगह दी और सम्मान दिया।’ यह ट्वीट अमित मालवीय ने 13 अगस्त को किया था।