हनुमानगढ़ - विश्वाश कुमार 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्य सभा सांसद संदीप पाठक, राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। संदीप पाठक ने महंत रूपनाथ को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर दलीपदास स्वामी, रामस्वरूप स्वामी, भवानीसिंह, कुलदीपसिंह शेखावत सहित भादरा व नोहर विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।  राज्यसभा सांसद संदीप पाठक व राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने बताया कि मंहत रूपनाथ के आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पूरे राजस्थान में पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस मौके पर महंत रूपनाथ ने बताया कि उन्होंने सदैव स्वच्छ, पारदर्शी व ईमानदार राजनीति का साथ दिया हैं। आम आदमी पार्टी ने अल्प समय में ही पूरे देश में राजनीति की नई लकीर खींची हैं। पंजाब व दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने अनेक ऐतिहासिक निर्णय लेकर राजनीति की परिभाषा को बदला हैं। 

महंत रूपनाथ ने बताया कि जल्द ही भादरा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी का बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। विदित रहे कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद महंत रूपनाथ भादरा विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी कि टिकट के प्रबल दावेदार हैं। महंत रूपनाथ वर्तमान में ग्राम पंचायत गोगामेड़ी के सरपंच हैं और सरपंच यूनियन के राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष भी हैं। 

महंत रूपनाथ ने गत विधानसभा चुनाव बसपा कि टिकट पर लड़ा था और 18 हजार से अधिक मत हासिल किये थे। महंत रूपनाथ के आम आदमी पार्टी में शामिल होने से निश्चित रूप से भादरा विधानसभा क्षेत्र के राजनैतिक समीकरण बदलेगें। महंत रूपनाथ 31 अगस्त को जयपुर आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से भी मिलेगें।