झुंझुनू ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री व उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि उदयपुरवाटी में चल रही महिला सम्मान यात्रा का प्रदेश भर में बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए मेरे सरकारी बंगले पर जोधपुर पुलिस को भेजा गया था। वे इलाके में चल रही ऊंटगाड़ा यात्रा के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक गुढ़ा ने कहा कि पिछले छह माह से मैंने बंगला पूरी तरह से आमजन के लिए खोल रखा है। मैं और मेरा परिवार जयपुर के सनसिटी में रहते हैं। एसएमएस में इलाज के लिए आने वाले लोग मेरे सरकारी बंगले पर रुकते हैं। उनके लिए खाने व ठहरने की व्यवस्था कर रखी है। जिस मामले में जोधपुर पुलिस बंगले पर आई थी उसके मुलजिम या मुस्तगिस का मेरे या मेरे बंगले पर रहने वाले किसी भी व्यक्ति का कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि नाबालिग बेटी को न्याय दिलाने के लिए वे पूरी तरह से पुलिस की मदद करेंगे और यदि जरूरत पड़ी तो पीपाड़ जाकर आंदौलन भी करेंगे। गुढ़ा ने कहा कि जब संघर्ष करने का निर्णय ही कर लिया तो अब पीछे हटने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि नारी के सम्मान में महाराज शेखाजी की तीन पीढ़ियों ने बलिदान दिया था। हम महाराज शेखाजी के वंशज हैं इसलिए महिलाओं के सम्मान के लिए कुछ भी करना पड़े, हम करेंगे। मंच पर रघुनाथपुरा सरपंच संजय नेहरा, पूर्व जिला उप प्रमुख विद्याधर गिल, सैनी समाज के पूर्व अध्यक्ष दौलतराम सैनी, किशोर सैनी, पार्षद राजेंद्र मारवाल आदि ने संबोधित किया।

नारी सम्मान यात्रा शुक्रवार को सुबह धमौरा से शुरू होकर रघुनाथपुरा, धोलाखेड़ा, इंद्रपुरा, जैतपुरा, धनावता, गोरियां होते हुए देर शाम उदयपुरवाटी पहुंची। यात्रा के साथ सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष व रघुनाथपुरा सरपंच संजय नेहरा, शीशराम खटाना, ख्यालीराम गठेला, किशोर सैनी, बंशीधर सैनी, शिवम गुढ़ा, पूर्व सरपंच महेंद्र बराला मैनपुरा, संजय शर्मा छऊ, अजय शर्मा पौंख, रोहिताश सैनी, पार्षद राजेंद्र मारवाल, पिंटू स्वामी, अमित अली कच्छावा, रामकरण सैनी, जेपी खटाना किशोरपुरा, सुनील महला, विनोद जोशी, लाल मोहम्मद, मुमताज, हीरा लाल सैनी, राजपाल जाट, नेतराम, अशोक स्वामी, भवानी तंवर, अमित तंवर, इकबाल खान आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन रामकरण सैनी ने किया।