बीकानेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीकानेर के बज्जू एरिया में एक स्कूल बस पलटने से दर्जनभर बच्चे घायल हो गए। इन बच्चों को बज्जू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसी भी बच्चे की स्थिति गंभीर नहीं है और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा जा रहा है। बस पलटकर सड़क के बीच गिर गई थी। घायलों में 9 लड़के और तीन लड़कियां है। इसके अलावा एक अभिभावक भी बस में था, जो घायल हो गया।

बज्जू से करीब 25 किलोमीटर दूर आरडी 860 में यूनिक पब्लिक स्कूल की बस अचानक पलट गई। इससे बस में बैठे सभी बच्चे एक-दूसरे के ऊपर गिर गए। बस में लगी लोहे की कुर्सियों व हैंडल से बच्चों के चोट लग गई। शरीर पर जगह-जगह कट लगने से खून भी बहा। इन बच्चों को तुरंत बज्जू के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टराें व नर्सिंग कर्मियों ने तुरंत उनका इलाज शुरू किया।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में भी हड़कंप मच गया। बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और बाद में बच्चों के साथ अस्पताल गए। अपने बच्चों को सही हालत में देखकर राहत की सांस ली। अभी बच्चों का इलाज चल रहा है, किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि, बस पलटने की जांच की जा रही है। इस हादसे में घायल हुए बच्चों की उम्र छह से दस साल के बीच है।