हनुमानगढ़ - विश्वाश कुमार

प्रतियोगिता में आयोजित फाइनल मुकाबलों में आज कब्बड्डी पुरूष मे पल्लू, वालीबॉल पुरुष मे बुद्धवालिया, क्रिकेट मे लालपुरा की टीम विजेता रही।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर मेघवाल रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे उपखंड अधिकारी रविकुमार  रावतसर और सचिव  त्रिभुवनसिह राठौड़ बीडीओ रावतसर ने की। कार्यक्रम में अतिथि जिला बाल कल्याण न्यायपीठ हनुमानगढ़, बैंच मजिस्ट्रेट जितेंद्र गोयल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष देवीलाल मटोरिया, तहसीलदार नवीन कुमार गर्ग ,  सीबीईओ दुलीचंद शर्मा, यूसीईईओ सत्यदेव राठौड़,एसीबीओ मुकेश कुमार सहित विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंच सहित पीईईओ  और समस्त खेलों के शारीरिक शिक्षकों के साथ साथ प्रतियोगिता के आयोजन के लिए नियुक्त शिक्षा विभाग के कर्मचारियों के अलावा आयोजन सफलता के लिए लगातार मेहनत करने वाले एनएसएस एवं स्काउट, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रावतसर के विद्यार्थी उपस्थित रहे।

सभी खेलों में विजेता, उपविजेता एव तृतीय स्थान पर रहे खिलाड़ियों को अतिथियों द्वारा  प्रमाणपत्र के साथ साथ ओलंपिक खेलों के मेडल भेंट किएं गए।

इसके अलावा  एन.एस.एस.स्वयसेवको एवं स्काउट के विद्यार्थियों को शिक्षा विभाग के प्रतिनियुक्त सभी कर्मचारियों एवं विद्यालय स्टाफ द्वारा प्रत्येक विद्यार्थी को एक एक ट्रेक सूट भेट किया इसके अतिरिक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली  छात्राओं को भी उपहार भेट सभी शिक्षा विभाग के कार्मिकों द्वारा प्रदान किया गया।

सभी अतिथियों ने अच्छे स्वास्थ्य के लिए सभी को नियमित खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया गया,इस प्रकार के आयोजन से खेलों को बढावा मिलेगा और ग्रामीण प्रतिभाएं आगे चलकर खेलों में देश का नाम रोशन करेगी जितेंद्र गोयल ने कहा मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित यह राजीव गांधी ओलंपिक खेल की दुनिया मे पूरे देश के लिए प्रेरणादायी होगा लाखों युवाओं को अपना हुनर दिखाने का अवसर मिला है  ।विद्यालय प्रधानाचार्य सत्यदेव राठौड़ ने ओलंपिक खेलों में सहयोग करने वाले सभी प्रशासनिक अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, आफिसियल तथा शिक्षा विभाग के प्रतिनियुक्त शिक्षक  एवं विद्यालय स्टाफ सहित सभी स्वयसेवको का आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने में सहयोग करने पर आभार प्रकट किया गया।

कार्यक्रम के अंत में ओलंपिक खेलों के ध्वज को विधिवत उतारने के पश्चात आयोजन समापन की घोषणा की गई।