भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने सीएम गहलोत के दोनों पैरों में फ्रेक्चर पर सवाल खडे़ किए। उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है। सीएम को पांच डाक्टरों का पैनल बनाकर रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए। कहां चोट लगी है, कितने दिन में ठीक होगी।

चार साल तक कुछ नहीं किया। अब सहानुभूति लेने के लिए ऐसा कर रहे है। भीलवाड़ा घटना का जिक्र कर कहा कि राजस्थान की जनता चाहती है कि घटना स्थल पर सीएम जाएं। किंतु सीएम किसी घटना पर एक शब्द भी नहीं बोल रहे। प्रदेश महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं और मुख्यमंत्री हंसता हुआ चेहरा दिखा रहे हैं। गृह मंत्रालय नहीं संभाल पा रहे तो आप क्यों कुर्सी से चिपके हुए हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी एक ट्वीट तक नहीं कर रहे है। समन्वय बैठक लेने भरतपुर आए प्रदेश प्रभारी अरुणसिंह ने सरकारी योजनाओं पर कहा कि साढ़े चार साल खत्म होने के बाद रेवड़ी बांटने का काम किया जाता है। उसमें भी घोटाले हुए हैं। नूंह मेवात मामले को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधियों की बुलडोजर की कार्यवाही से अपराधियों को संदेश दिया जा रहा है।

भरतपुर पेपर लीक का अड्डा 

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि भरतपुर पेपर लीक का अड्डा है। संरक्षण करने वाले लोग यहां पर बैठे हैं। जिसे पकड़ा जाता है, उसे छुड़ाने के लिए कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद सीएम गहलोत से बात करके दोषियों को बचाने के लिए वकील बनकर खड़े होते हैं।