जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

जोधपुर आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय के पास करवड़ थाना क्षेत्र में हाईवे पर तैनात एएसआई की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। एएसआई हाईवे पर वाहनों की स्पीड वॉच करने के लिए इंटरसेप्टर पर तैनात था।

इस दौरान गलत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही कार को रोका तो ड्राइवर बहस पर उतारु हो गया। कुछ देर बहस की और गाड़ी भगा कर ले गया। इस पर एएसआई कंट्रोल रुम पर सूचना दे रहा था।

इतने में बहस करने वाला ड्राइवर कार को तूफानी स्पीड में दौड़ता हुआ लौटा और एएसआई को इंटरसेप्टर समेत टक्कर मार दी। एएसआई इंटरसेप्टर के पीछे खड़ा था। स्पीड इतनी तेज थी कि कार के साथ एएसआई के भी परखच्चे उड़ गए।

सिर बुरी तरह पिचक गया पैर 100 मीटर दूर जाकर गिरा। कार में एएसआई के अलावा दो कांस्टेबल थे। एक बाल-बाल बचा तो दूसरा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। इधर एएसआई का मर्डर करने वाला कार चालक भी घायल हो गया। जिसे अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई। हालांकि चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई।

एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि इंटरसेप्टर ड्यूटी पर तैनात एएसआई भंवरलाल से कार चालक ने बहस की थी। फिर लौट कर टक्कर मार दी। एक्सीडेंट से एएसआई की मौके पर मौत हो गई।एक कांस्टेबल घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। टक्कर मारने वाले की मौत हो चुकी है। व्यक्ति कौन था उसकी पहचान की जा रही है।