जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

मुम्बई में जुटेंगे देश भर के सेवारत चिकित्सक संघठन,चिकित्सकों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा । इसमें राजस्थान के अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में संघ के प्रदेशाध्यक्ष डॉ अजय चौधरी, संयोजक डॉ जगदीश मोदी, सचिव डॉ वी पी मीणा, सचिव डॉ बलवंत मंडा, प्रवक्ता डॉ ज्योत्स्ना रंगा और डॉ नसरीन भारती भाग लेंगे।

गौरतलब है कि अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ अरिस्दा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ अजय चौधरी राष्ट्रीय फेडरेशन के संगठन महामंत्री भी है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस अधिवेशन में 28 राज्य एवं 8 केन्द्र शासित प्रदेशों से 200 से अधिक प्रतिनिधि शिरकत करेंगे। 

महाराष्ट्र राजकीय चिकित्सक एसोसिएशन की मेज़बानी में हो रहे इस सम्मेलन के आयोजक सचिव महाराष्ट्र के अध्यक्ष और AIFGDA के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश ए गायकवाड़ ने बताया कि उक्त अधिवेशन का उद्द्घाटन महाराष्ट्र के चिकित्सा मंत्री श्री तनाजीराव सावंत द्वारा किया जायेगा। इसमें फेडरेशन की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा साथ ही चिकित्सक हितों से जुड़े विभिन्न मुद्दों,चिकित्सकों के खिलाफ हिंसा,चिकित्सक कैडर इत्यादि पर मंथन किया जाएगा।