अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस राज्य चुनाव समिति के सदस्य व कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश शुक्रवार को अजमेर पहुंचे। सर्किट हाउस में दोनों मंत्रियों ने टिकट दावेदारों से वन-टू-वन मुलाकात की। मुलाकात के बाद मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि टिकट वितरण का आधार जिताऊ उम्मीदवार रहेगा। इस मौके पर मंत्री ममता भूपेश ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी एक गैर अनुशासित पार्टी है।

शुक्रवार को मंत्री लालचंद कटारिया और ममता भूपेश अजमेर के सर्किट हाउस में पहुंचे। दोनों मंत्रियों ने टिकट दावेदारों से बंद कमरे में मुलाकात की। 8 विधानसभाओं से कांग्रेसी मिलने के लिए पहुंचे और दोनों मंत्रियों के सामने अपने दावेदारी पेश की।

राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी रिपीट: ममता भूपेश

दावेदारों से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में ममता भूपेश ने कहा कि मिशन 156 के तहत राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही है। कार्यकर्ता उत्साह के साथ दावेदारी कर रहे हैं। दावेदारों से विचार विमर्श और मंथन किया जा रहा है।

इस मौके पर मंत्री ममता भूपेश ने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी देश में महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है। कांग्रेस सरकार ने महंगाई राहत कैंप चलाया है। मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि टिकट वितरण का आधार जिताऊ उम्मीदवार रखा गया है। दावेदारों की लिस्ट को पीसीसी को भिजवाया जाएगा। टिकट वितरण में जिताऊ उम्मीदवार ही सबसे बड़ी प्रायोरिटी है।

बीजेपी में 10 से ज्यादा सीएम पद के चेहरे

मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के 10 से ज्यादा सीएम पद के चेहरे हैं। बीजेपी एक गैर अनुशासित पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंख बंद कर पार्टी चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सभी धर्मों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। कांग्रेस पार्टी सांप्रदायिकता के आधार पर चलती है। हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।