भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस को भीलवाड़ा सीट पर पिछले 20 सालों से हार का सामना करना पड़ रहा है। इस बार सीएम गहलोत ने प्रदेश की कई हार वाली सीट पर ट्रेंड बदलने की बात कही है। इसके बाद कांग्रेस में हलचल और ज्यादा तेज हो गई है।

6 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा सहित कई मंत्री भी भीलवाड़ा आने वाले है। सभी गुलाबपुरा रोड पर सरस डेयरी के वार्षिक आमसभा में भाग लेंगे। इसके बाद शहर में चलने वाली राम कथा में जाएंगे और कांग्रेस के नए भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में भी भाग लेंगे।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम के इस कार्यक्रम को लेकर जिला कांग्रेस की ओर से विधानसभा अनुसार प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। भीलवाड़ा विधानसभा प्रभारी ईश्वर खोईवाल, ओमप्रकाश तेली, आसींद विधानसभा अशोक जैन, ओमप्रकाश शर्मा, शाहपुरा विधानसभा से कैलाश, सेन राजकुमार प्रजापत, सहाडा विधानसभा मधु जाजू, धर्मेंद्र पारीक, मांडल विधानसभा ऊकार माली, घनश्याम शर्मा, मांडलगढ़ विधानसभा रफीक शेख, हेमेंद्र शर्मा, जहाजपुर राजेश चौधरी, मनोज पालीवाल को नियुक्त किया गया है। यह सभी कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा के सभी कार्यकर्ता व लोगों को आम सभा के लिए पीले चावल देकर आमंत्रित करेंगे।