करौली ब्यूरो रिपोर्ट।  

मासलपुर थाना पुलिस ने क्षेत्र में लूट के मामले में 1 साल से फरार चल रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर करौली एसपी द्वारा 5 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मासलपुर थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि एसपी ममता गुप्ता, एएसपी सुरेशचन्द जैफ और डीएसपी अनुज शुभम के सुपरविजन में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान रामकेश (25) पुत्र कलुआ निवासी सींगनपुर को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। सोमवार को 5 हजार के इनामी बदमाश रामकेश को पकड़ा है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी गई। इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल परमजीत को सूचना मिली कि आरोपी रामकेश गढमंडोरा से सींगनपुर की ओर आ रहा है। सूचना पर एएसआई अतर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल परमजीत सिंह, कॉन्स्टेबल हरिसिंह, राजेश, समयसिंह, रिषिपाल, सत्यवीर मुखबिर द्वारा बताए स्थान पहुंचे, जहां पुलिस दल को देखकर युवक भागने लगा। आरोपी की पहचान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एक साल से फरार चल रहा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी हैदराबाद, अहमदाबाद में अलग-अलग स्थानों पर रह रहा था।

26 जुलाई 2022 को रामराज (24) पुत्र गुमान सिंह निवासी टिमकोली थाना मासलपुर ने एफआईआर दी। एफआईआर में बताया कि एक बजे वो जमूरा वाले हनुमानजी पर प्रसादी चढ़ाने गया था। वापस लौटते समय सींगनपुर और जमूरा के बीच में एक बोलेरो गाड़ी उसके आगे लगा दी। बोलेरो गाड़ी में रामकेश सहित 4 लोगों ने छीना झपटी और मारपीट की और अजब सिंह ने कट्टे से फायर कर दिया। जेब में रखे 5 हजार रुपए और मोबाइल को छीनकर भाग गए। आरोपी की गिरफ्तारी में हेड कॉन्स्टेबल परमजीत की विशेष भूमिका रही।