जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 
जम्मू अद्वितीय भव्यता के साथ फैशन परिदृश्य की शोभा बढ़ाई। इस अभूतपूर्व कार्यक्रम का उद्देश्य भारत में नवीनतम फैशन रुझानों के क्षेत्र में जागरूकता और प्रेरणा लाना था। 
युवा प्रतिभाओं को सशक्त बनाने पर जोर देने के साथ, डर्नियरक्रि फैशन वीक 2023 भारत के युवाओं को अपनी क्षमता उजागर करने के लिए एक प्रभावशाली मंच प्रदान करने का प्रयास करता है। यह कार्यक्रम जम्मू के भव्य ऑरियम ग्रैंड होटल में आयोजित किया गया, जिसने शहर के पहले फैशन वीक के रूप में इतिहास बनाया।
इसके मूल में, डर्नियरक्रि फैशन वीक 2023, फैशन को समझने के तरीके में एक क्रांति लाने की कल्पना करता है। दूरदर्शी डिजाइनरों और सुपरमॉडलों के लिए दरवाजे खोलकर, यह आयोजन सुंदरता और नवीनता को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है। 
उल्लेखनीय रचनात्मक दृष्टि और दिशा का श्रेय दूरदर्शी मोहित कपूर को दिया जाता है, जिन्होंने इस असाधारण घटना को आकार दिया, जहां रुझान पैदा होते हैं।
डर्नियर क्रि फैशन वीक 2023 राकेश ज्वैलरी, भाटिया संस और तल्ला ज्वैलर्स द्वारा संचालित और निम्बार्क महावीर वॉच कंपनी और फिल्म सिटी द्वारा संचालित किया गया।
इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाली हस्तियाँ थीं मयूर मेहता, नव्या सिंह, रश्मी गुप्ता, शिवानी चक्रवर्ती, मणि राणा, सामर्थ्या गुप्ता, ईशा शर्मा और समायरा संधू।
संस्थापक एवं निदेशक देवऋषि कृष्ण शर्मा के मार्गदर्शन में फैशन वीक सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।