जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

न्यू हाईकोर्ट के पास एक इलेक्ट्रिक कार में मंगलवार देर रात अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया। कुछ ही मिनटों में कार पूरी तरह से जल गयी।

घटना मंगलवार देर रात 12 बजे के बाद की है। कार की क़ीमत 14 लाख रुपए बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंच जानकारी ली। आग से कार चला एक युवक का चेहरा भी झुलस गया।

गाड़ी में सवार लुणी यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष संदीप भाटी ने बताया की वो अपने दोस्त के साथ मंगलवार रात जयपुर जा रहे थे। सालावास से निकलकर न्यू हाइकोर्ट के पास पहुंचे ही थे तभी गाड़ी के पीछे की साइड बैट्री से धुआं उठने लगा। इसका पता लगने पर उन्होंने गाड़ी रोकी। नीचे उतरकर कुछ कर पाते इससे पहले ही धुएं ने आग का रूप ले लिया। गाड़ी से बाहर आकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग से गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी।

आग से कार चला रहे एक युवक ने गेट खोलने का प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खुला। इसके चलते उसका चेहरा भी हल्का जल गया। जिसे तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि कार कि बेट्री में आग लग गई। इसके चलते बैट्री फट गयी। हालांकि समय रहते कार सवार बाहर आ गए।