अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर में तेज बरसात के दौरान नाले में बहने से राजस्थान लोक सेवा आयोग के सेक्शन ऑफिसर की मौत हो गई। रात को यह हादसा उस वक्त हुआ जब वे बरसात से बचने के लिए नाले के पास रूके। इस दौरान वे नाले में गिर गए और बहने लगे। लोगों ने उनको बचाने की कोशिश भी की, लेकिन बचा नहीं पाए। रात को उनको घर वालों ने तलाशा तो बाइक मिली लेकिन वे नहीं। पुलिस व रेसक्यू टीम ने तलाश शुरू की और दोपहर को उनकी बॉडी मिली। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

मयूर विवेक विहार कॉलोनी निवासी नवनीत कौर ने बताया कि उनके पति दिलीपसिंह पुत्र संतोक सिंह रविवार रात को करीब पौने आठ बजे घर से निकले और रात साढे़ आठ बजे करीब उनसे बात हुई तो उन्होंने बताया कि वे बरसात में बिहारी गंज के पास रूके हुए है। इसके बाद उनको फोन किया लेकिन फोन स्वीच ऑफ आया।

इसी बीच उनकी रात भर तलाश की। रात को उनकी बाइक खड़ी हुई मिल गई थी। पुलिस व रेसक्यू टीम ने उनकी तलाश रात को ही शुरू कर दी। बाद में उनकी बॉडी सुबह दस नम्बर पेट्रोल पम्प के पास नाले में मिली। पुलिस ने बॉडी को बाहर निकला और जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

डिप्रेशन में रहते थे दिलीपसिंह

मृतक दिलीप सिंह की पत्नी नवनीत कौर ने बताया कि उनकी बेटी की 2020 में तेरह साल की उम्र में डेथ हो गई थी। उसी वजह से वे डिप्रेशन में रहते थे। शनिवार व रविवार को छुट्‌टी थी तो वे यह कहकर निकले थे कि बोर हो रहा हूं तो थोड़ा सा घूम आता हूं। इसके बाद बरसात से बचने के लिए रूक गए और यह हादसा हो गया।

बचा नहीं पाए लोग

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि दिलीपसिंह बरसात से बचने के लिए नाले के पास रूक गए। इस दौरान वे नाले में गिर गए। वहां गिरने के दौरान लोगों ने उनको बचाने की कोशिश की लेकिन वे उनको बचा नहीं पाए।