जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 
राजस्थान केमिस्ट एसोसिएशन के संचालन में की जा रही करोड़ों की धोखाधड़ी तथा फर्ज कारी कर नई संस्था राजस्थान केमिस्ट अलायंस बनाकर करोड़ों की संपत्ति हङपने करने तथा संस्था के हजारों सदस्यों को नुकसान पहुंचा के संबंध में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई गई।
राज्य सरकार की सोसाइटी में non-trading कंपनियों में रजिस्टर्ड कराकर राज्य की जनता से धन इकट्ठा कर खुर्द बुर्द्ध कर रहे लोगों पर घोटालों में शामिल होने पर कोतवाली पुलिस थाना में राजस्थान केमिस्ट एसोसिएशन बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष श्री किरोड़ी लाल शर्मा  द्वारा प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि उक्त संस्था राजस्थान केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रवि भूषण पूरी सचिव धनपत सेठिया और कोषाध्यक्ष रवि मित्तल के विरुद्ध संस्था के माननीय सदस्य संजय जैन व अन्य लोगों ने कोतवाली थाना  में संगीन धाराओं में प्रथम सूचना रिपोर्ट एफ आई आर दर्ज कराई गई।
419,420,467,471,120बी जिसमे की आजीवन कारावास तक की सजा का प्रावधान है। यहां यह ज्ञात रहे उक्त संस्था 40000 दवा विक्रेताओं का संगठन है जिसमें करोड़ों रुपए की चल अचल संपत्ति को अन्य संस्था मे अवैध रूप से बनाकर जो कि राजस्थान केमिस्ट् लाइंस है उक्त सम्पूर्ण संपत्ति जो करोड़ों रुपए में है। वो खुर्द बुर्दकर सामान्य सदस्यों का धन गायब करने  प्रयास किया जा रहा है उक्त FIR से निष्पक्ष जांच हो कर फर्जी संस्था बनाकर धन का घोटाला करने वाले लोगो पर राज्य सरकार की सख्त नीति से आम केमिस्ट को तरित न्याय मिल सकेगा।