सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज तक सीकर नहीं आए और अब वे सीकर आ रहे हैं। उनका सीकर आने का एक ही मकसद है इलेक्शन, प्रधानमंत्री यहां सिर्फ बीजेपी के प्रचार-प्रसार के लिए आ रहे हैं और उनका कोई मकसद नहीं हैं।

रंधावा ने कहा, मैं मोदी जी से अपील करता हूं कि वे सीकर में भाषण देकर, मजाक करके, गांधी परिवार, राहुल गांधी, मलिकार्जुन खड़गे व कांग्रेस को ना कोसकर जाएं। मोदी को सीधी लाइन देनी चाहिए कि मैं चाइना के लिए क्या कर रहा हूं, पाकिस्तान के साथ क्या कर रहा हूं, मणिपुर हिंसा में क्या कर रहा हूं ...। मोदी जी ने वादा किया था 15 लाख देने का, वादा किया था 3 कृषि कानूनों पर कानून बनाने का आज तक नहीं बना...। ये बातें हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को यहां आकर करनी चाहिएं।

प्रदेश प्रभारी सालासर बालाजी के दर्शन करने गए थे। जयपुर लौटते समय सीकर सर्किट हाउस में रंधावा मीडिया से बात करते हुए ये बातें कहीं। इससे पहले रंधावा ने कहा, मैं सालासर बालाजी के दर्शन करके आया हूं और मैंने देश की अमन शांति के लिए अरदास की है।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ और बीजेपी के नेताओं के मुंह से सच शब्द निकलना भी गुनाह है क्योंकि सच से उनका कोई वास्ता नहीं है, सुशासन से उनका कोई वास्ता नहीं है, यह हम पिछले 9 साल से देख ही रहे हैं ...वे आपस में लड़ाने, तेरी मेरी करने वाली राजनीति करते हैं। राठौड़ उस तरीक़े की राजनीति करते हैं जो उनको उनके पद के अनुरूप शोभा नहीं देता।

राजेंद्र गुढ़ा पर डोटासरा ने कहा, ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है, अगर मुख्यमंत्री को लगता है कि कोई पार्टी के ख़िलाफ़ बोल रहा है तो मुख्यमंत्री उस पर कार्रवाई करेंगे। राजेंद्र गुढ़ा ने मणिपुर घटना को लेकर बोला, जिसका मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और पार्टी उनके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने गुड्डा को पद से हटाया है।