जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

श्री मित्र भारत समाज संस्थान के शैक्षणिक कार्यक्रमो की सराहना करते हुवे चाणक्य आईएएस एकेडमी ने संस्थान के साथ राष्ट्रीय स्तर का अनुबंध करते हुवे आईएएस के लिए आर्थिक कमजोर विद्यार्थियों को निःशुल्क तथा रियायति दर पर पढ़ाने का निर्णय किया हैं।

चाणक्य आईएसएस एकेडमी के फाउंडर एवं चैयरमैन एके मिश्रा ने कहा की श्री मित्र भारत समाज संस्थान की शेक्षणिक सहित सभी गतिविधिया उत्कृष्ट है। 23 वर्षों में संगठन हर क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रहा है। हमारी चाणक्य IAS एकेडमी भारत के 25  केंद्रों पर व्यापक प्रशिक्षण तथा मार्गदर्शन कार्यक्रम प्रदान कर रहा है। इसमें हम सामाजिक सरोकार निभाते हुवे इस संस्थान के चयनित विद्यार्थियों को निःशुल्क शिक्षा तथा संस्थान की सिफारिश के आधार पर रियायत देंगे। 

श्री मित्र भारत समाज संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्रकुमार हर्ष ने इस अवसर पर बताया कि संस्थान में अनेको न्यायाधीश, IAS, IPS वर्षों से जुड़कर मार्गदर्शन दे रहे है। संस्थान में अनेको न्यायाधीश, IAS, IPS वर्षों से जुड़कर मार्गदर्शन दे रहे है। संस्थान इसी माह जयपुर के मुहाना मंडी में प्रस्तावित भवन का शिलान्यास करके अपने कार्यलय के साथ आर्थिक रूप से कमजोर  200 प्रतिभावान विद्यार्थियों को रखकर उनके रहने, खाने, कोचिंग व फीस की व्यवस्था निशुल्क करेगा। 

श्री मित्र भारत समाज संस्थान के राष्ट्रीय महामंत्री एमएफए पवनकुमार पारीक ने बताया कि संस्थान 23 वर्षों से निरन्तर शिक्षा, स्वास्थ्य , पर्यावरण आर्थिक रूप से कमजोर के लिए राशन से लेकर कन्याओं की शादी का कार्य निरन्तर जारी है। संस्थान द्वारा वर्ष में चार बार से अधिक विभिन्न छेत्रो की प्रतिभाओं को तराशने का विशेष कार्यक्रम होते है

इस अवसर पर चाणक्य एकेडमी के पीआरओ ललित शर्मा, दीपक शर्मा तथा धन्वंतरि ज्योतिष कार्यलय के संस्थापक पंडित गुरूवानंद एस जोशी उपस्तिथ थे।