कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटा में डीएसपी और नयापुरा सीआई को धमकाने के आरोप में पुलिस ने लाखन मीणा को गिरफ्तार कर लिया। वह धमकियां देने के एक केस में पहले से फरार था। फरारी में ही वह पुलिस अधिकारियों को फोन करके धमका रहा था। नयापुरा सीआई रमेश मीणा के अनुसार लाखन ने दस दिन पहले ट्रैवल एजेंसी के मालिक को धमकी दी थी तब नवरंग ट्रैवल्स की ओर से केस दर्ज कराया था। इस मामले में वह फरार था।

पुलिस के अनुसार उसके स्टेशन क्षेत्र में होने की जानकारी मिलने पर दबिश देकर उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसने थाने में माफी मांगी। पुलिस ने उसके माफी मांगते हुए का वीडियो बनाया है। गौरतलब है कि लाखन मीणा ने डीएसपी शंकरलाल मीणा और नयापुरा सीआई को फोन किया और दोनों के साथ अभद्रता की और उन्हें उसके द्वारा दर्ज एससी एसटी केस में कार्रवाई करने का दबाव बनाया था। खुद ने ही इसका वीडियो बनाकर वायरल किया।

कान पकड़कर बोला गलती हो गई

पुलिस ने जब लाखन को पकड़ा तो उसकी सारी हेकड़ी निकल गई। उसने कान पकड़कर माफी मांगी। उसने कहा कि- मैं लाखन सिंह मीणा करौली का रहने वाला हूं। कोटा में खेड़ली- फाटक क्षेत्र में रह रहा हूं। मेरी परसों घटना हुई थी। नयापुरा सीआई रमेश जी मीणा सर से। मैंने शराब पी हुई थी। सर को मैंने फोन किया और गलती से गाली गलौज हो गई थी। जबकि पुलिस का हमें सम्मान करना चाहिए। डिप्टी सर और सीआई सर से माफी मांगता हूं।