श्रीगंगानगर ब्यूरो रिपोर्ट। 

श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने एक घर में छापा मारा है। पुलिस को घर में भारी मात्रा में नशीली दवाइयां मिली हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे की दवाइयों की सप्लाई करता है और स्थानीय बीजेपी नेता है। मामला अनूपगढ़ कस्बे का है।

शुक्रवार सुबह अनूपगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति राजू डाल अनूपगढ़ के बस स्टैंड पर नशीली दवाइयों की डिलीवरी देने के लिए जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने राजू डाल को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। पुलिस ने सुबह 10 बजे अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 14 में स्थित राजू के घर पर दबिश दी और जब तलाशी ली तो उसके घर से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद हुई। पुलिस को आरोपी राजू डाल घर में ही राउंड अप कर लिया।

स्विमिंग पूल में भी मिली नशीली दवाइयां

राजू डाल को राउंड अप करने के बाद करीब 12 बजे गांव 90 जीबी के पास उसके रेस्टोरेंट और स्विमिंग पूल पर भी पुलिस ने छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक पुलिस को वहां भारी मात्रा में अवैध शराब भी मिली है।

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि राजू डाल के अन्य ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस को शक है कि राजू डाल ने अपने दूसरे ठिकानों पर भी नशीली दवाइयों को छिपाया हुआ है।