भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कुलदीप जघीना हत्याकांड में यूपी से हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राहुल महिला का गेटअप रखकर फरार होने की फिराक में था। पुलिस ने उसे धौलपुर-आगरा हाईवे स्थित हनौता चौकी के पास महिला का भेष में पकड़ा।

राहुल को लाल सलवार सूट में देख एक बार पुलिस टीम भी हैरान रह गई। हत्याकांड में शामिल इस आरोपी पर 25 हजार का इनाम था। वारदात के वक्त उसने हेलमेट लगाया हुआ था। इसलिए उसकी पहचान नहीं हो सकी थी।

इस गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने अब तक कुलदीप हत्याकांड में शामिल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हथियार उपलब्ध कराए, भागने में मदद की

राहुल ने कुलदीप के हत्यारों को हथियार उपलब्ध करवाए थे। हत्या के बाद उन्हें भागने में मदद भी की थी। राहुल महिला का वेश रखकर धौलपुर में फरारी काट रहा था। कुलदीप हत्याकांड में शामिल बदमाशों की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

पूछताछ के दौरान राहुल के बारे में पता था। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही थी। हत्या के दौरान आमोली टोल प्लाजा पर राहुल हेलमेट पहने हुए था। राहुल की फोटो सामने आई थी लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

गिरफ्तार आरोपियों से पता चला कि हेलमेट पहने आरोपी राहुल है। वह ऊंचा नगला (भरतपुर) का रहने वाला है। इसके बाद पुलिस ने राहुल की तलाश शुरू की। साइबर टीम की सूचना पर पुलिस की टीमों को अलग-अलग जगह भेजा गया।

तब सामने आया कि राहुल धौलपुर आगरा हाईवे स्थित हनौता चौकी के पास महिला का भेष रखकर खड़ा है। वह किसी वाहन की तलाश में है और फरार होने की फिराक में है। पुलिस ने तुरंत दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले हुई पूछताछ में बदमाशों ने बताया था कि राहुल ने ही कुलदीप की हत्या के लिए आरोपियों को उत्तर प्रदेश से हथियार उपलब्ध करवाए थे।