जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

मानहानि मामले में गुजरात हाईकोर्ट से राहुल गांधी की याचिका खारिज होने के बाद आपदा राहत मंत्री गोविंद मेघवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला किया है। मंत्री मेघवाल ने हाईकोर्ट पर भी सवाल उठा दिए। बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए कानून हाथ लेने की बात कह दी।

गोविंद मेघवाल ने कहा- बीजेपी ने अति कर दी है। जब तक ये सत्ता से बाहर नहीं होंगे, तब तक कांग्रेस का कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेगा। यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ठान लिया है, चाहे हमें कानून हाथ में लेना पड़े, लेकिन मोदी और अमित शाह का सूपड़ा साफ करेंगे। 2023 में राजस्थान में सरकार बनाएंगे। 2024 में लोकसभा में इनका सूपड़ा साफ करके कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

नरेंद्र मोदी डेमोक्रेसी के प्रधानमंत्री नहीं
मेघवाल ने पीएम मोदी को लेकर तल्ख कमेंट किए। मेघवाल ने कहा- विश्व में अगर कोई सबसे झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं तो वह नरेंद्र मोदी है। आपको तो पता ही है ये कभी गोरखनाथ, कबीर, विवेकानंद को साथ बैठा देते हैं। कभी कुछ कह देते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी कुछ भी बोल सकते हैं। बीकानेर में भी जो भाषण होगा, उससे किसी को कोई उम्मीद नहीं है। नरेंद्र मोदी डेमोक्रेसी के प्रधानमंत्री नहीं है, ये अंबानी-अडाणी के प्रधानमंत्री हैं। आरएसएस के टूल हैं। अनपढ़ प्रधानमंत्री हैं जो देश का बंटाधार कर रहे हैं।

आप इस देश के लिए कलंक साबित हो चुके हो

मेघवाल ने कहा-आपने डेमाक्रेसी का सत्यानाश कर दिया। आपने संविधान का उल्लंघन कर रहे हो। आप इस देश के लिए कलंक साबित हो चुके हो। पूरे विश्व में थू थू हो रही है। देश के प्रधानमंत्री का दुनिया में नाम होता था लेकिन आपने हिंदू मुस्लिम में बांट दिया है। जातियों में बांट दिया है। इन्होंने हर चीज में हद कर दी है, अब इनका किनारा आ गया है।

पहली बार दिख रहा है कोर्ट भी दबाव में फैसला दे रहे

मंत्री गोविंद मेघवाल ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा- हाईकोर्ट ने आज जो फैसला दिया है, उससे कांग्रेस कार्यकर्ता ही नहीं पूरी जनता में आक्रोश है। अब तक तो पार्टियां एक दूसरे के विरोध में खड़ी होती थीं लेकिन पहली बार ऐसा देख रहे हैं कि कोर्ट भी किसी के दबाव में आकर फैसला कर रहा है, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी। जिस धारा में आजादी के बाद आज तक किसी को सजा नहीं हुई, उसमें राहुल गांधी को इस तरह परेशान किया जा रहा है।

राहुल को जेल भेजा तो कार्यकर्ता जेलें भर देंगे
मेघवाल ने कहा- कार्यकर्ताओं में भयंकर आक्रोश है और वह चुप रहने को तैयार नहीं है। अगर मोदी सरकार ने राहुल गांधी को जेल भेजने की गलती की, और एक दिन भी राहुल गांधी को जेल जाना पड़ा तो कांग्रेस कार्यकर्ता जेलें भर देंगे। जब तक उनकी रिहाई नहीं होगी कांग्रेस कार्यकर्ता भी जमानत नहीं लेंगे।