श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 
जिला मुख्यालय पर स्थानीय डॉ. भीमराव अम्बेडकर राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय परिसर में आयोजित जॉब फेयर में जिले भर से आये युवाओं ने अपना पंजीकरण करवाया।
 इस अवसर पर जिला स्वीप समन्वयक  रमन कुमार असीजा ने युवाओं से मतदान संबंधी प्रश्न पूछे और उन्हे वोटर हैल्पलाईन एप, सक्षम ईसीआई एप की जानकारी दी। जिला परिषद् के कार्मिक श्री कपिल शर्मा द्वारा गाया गया मतदाता जागरूकता गीत ‘‘हम अपना वोट बनाएं.......’’ व ‘‘मैं भारत हॅूं’’ स्क्रीन पर चलाए गए।
इस अवसर पर प्रशिक्षु भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी  प्रतीक जुईकर ने युवाओं को संबंधित कर उनका मनोबल बढाते हुए जीवन में सकारात्मक रवैया रखते हुए सतत रूप से प्रयासरत रहने का आह्वान किया। अंत में एक साथ लगभग 2000 युवाओं को मतदाता शपथ दिलवाई गई। 

श्रीगंगानगर,  राजस्थान कौशल नियोजन एवं उद्यमिता विभाग की ओर से शुक्रवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के खेल प्रांगण में आयोजित मेगा जॉब फेयर में आशार्थियों को लाखों रुपए के सैलेरी पैकेज मिले।
 राजस्थान कौशल नियोजन एवं उद्यमिता विभाग के सहायक निदेशक  सुखमन सिंह जोहल ने बताया कि मेगा जॉब फेयर में जिले के अंश नागपाल को बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव के पद पर जॉब ऑफर हुई। उसे 7 लाख रुपए का सैलरी पैकेज मिला। इसी तरह दीनदयाल को जीएनएम नर्सिंग जॉब के लिए 4 लाख 8000 रुपये,  मोनू को 3 लाख 96000 और प्रशान्त मल्होत्रा को 3 लाख 60000 रुपये का सैलरी पैकेज मिला। उन्होंने बताया कि हज़ारों आशार्थियों को विभिन्न जॉब के अनुसार सैलेरी पैकेज कंपनी द्वारा दिए गए।