जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा लगाए गए आऱोपों पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया हैं। जोशी ने बयान जारी करते हुए कहा कि सीएम अशोक गहलोत की सोच का मानसिक दिवालियापन निकल चुका है। वे बार-बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर टिप्पणी करते हैं। प्रधानमंत्री तो जब-जब राजस्थान आते हैं तो यहां विकास कार्यों का बिगुल बजाते है।

उन्होंने कहा कि सीएम को पीडा होना स्वाभाविक है। मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता को घोषणाओं और झांसेबाजी से आकर्षित करना चाहते है, जबकि धरातल पर शून्य है। ऐसे में वो बार-बार पीएम मोदी को टारगेट करते हैं।

दरअसल आज सीएम गहलोत ने प्रेस कांफ्रेंस करके मणिुपर की घटना पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि 77 दिन हो गए थे। पीएम ने एक शब्द नहीं बोला। लेकिन जैसे ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया तो फिर पीएम बोले। गहलोत ने कहा था अगर एक राज्य में आग लग रही हो और आप कुछ नहीं करें।

भाजपा का नाम लेकर अपनों पर तंज
प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा सीएम गहलोत भाजपा का नाम लेकर अपनी ही पार्टी के नेताओं और विधायकों पर तंज कस रहे हैं। क्योकि जिन विषयों की बात सीएम ने आज की। उन विषयों को लेकर उनकी पार्टी के नेता और विधायको ने ही सरकार पर सवाल उठाए है। वे भी जान चुके है कि आप महिलाओं को सुरक्षा दे नहीं सकते, पेपर लीक रोक नहीं सकते, अपराध कम कर नहीं सकते, युवाओं को रोजगार दे नहीं सकते, किसानों का ऋण माफ कर नहीं सकते, दलितों पर बढ़ते अत्याचारों पर गम्भीर हो नहीं सकते, लेकिन आप घोषणा वीर, बयान वीर जरूर हो। प्रदेश की जनता आपको पूर्णतया नकार चुकी है।

नहीं सहेगा राजस्थान अभियान से डर गए गहलोत
सीपी जोशी ने कहा प्रदेश भाजपा के "नहीं सहेगा राजस्थान" अभियान की सफलता से मुख्यमंत्री गहलोत भयभीत हो चुके है। क्योंकि इस अभियान को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और कांग्रेस सरकार का भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है। मुख्यमंत्री गहलोत अपनी राहत की दुकान बंद करके घर में बैठ चुके हैं। उन्हें प्रदेश के युवा, किसान, बुजुर्ग, महिला, दलित पीडा कैसे नजर आ सकती हैं।