जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड़ मे आ गई हैं। आज प्रदेश के चार संभागों में नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत बीजेपी सार्वजनिक स्थानों पर जनसम्पर्क करके गहलोत सरकार का फेल कार्ड बांटेगी। इसके अलावा इन चारों संभागों में अभियान से जुड़े पदाधिकारियों की बैठक भी आयोजित होगी।

जयपुर में प्रभारी अरूण सिंह, अजमेर में प्रदेश चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, भरतपुर में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, जोधपुर में प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भाजपा पदाधिकारियों एंव जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे।

इन लोगों को बुलाया गया बैठक में
संभागस्तरीय बैठक में संभाग के जिलाध्यक्ष,जिलाप्रभारी,विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक-विस्तारक, सांसद,पूर्व सांसद,विधायक,पूर्व विधायक, जिला प्रमुख,मेयर,चेयरमेन,प्रधान, प्रदेश पदाधिकारी,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,पूर्व जिलाध्यक्ष बैठक में भाग लेंगे। इनके अलावा नहीं सहेगा राजस्थान अभियान से जुड़े अन्य जनप्रतिनिधि भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

कल बीजेपी ने की संभाग प्रभारी व सह-प्रभारियों की नियुक्तियां
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने शनिवार को प्रदेश के सातों संभागों के लिए संभाग प्रभारी व सह प्रभारी की भी नियुक्तियां भी कर दी हैं। जयपुर संभाग का प्रभारी प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा को बनाया गया है। वही बीकानेर संभाग प्रभारी की जिम्मेदारी पूर्व सांसद व प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी को दी गई हैं। सांसद दिया कुमारी को अजमेर संभाग का प्रभारी नियुक्त किया गया हैं। मुकेश दाधीच को कोटा का संभाग प्रभारी बनाया गया हैं। इसके अलावा भरतपुर में हेमराज मीणा, जोधपुर में जगवीर छाबा औऱ उदयपुर संभाग प्रभारी दामोदर अग्रवाल को नियुक्त किया गया हैं।