जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इस सरकार में सच बोलने वालों को सजा मिलती है। महिलाओं पर हुए अत्याचार की बात कोई उठाता है तो उसका अंजाम मंत्री राजेंद्र गुढ़ा जैसा कर दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि मेरी छोटी बहन ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने बड़े साहस के साथ अपनी बात कही है। ऐसे में लगता है कि अब अगला नंबर उनका हो सकता है।

शेखावत शनिवार को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए जोधपुर आए हैं। उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि राजस्थान में हर दिन 17 रेप के मामले हो रहे हैं। क्या यह बात सही नहीं है, महज इस बात को बोलने से ही मंत्री पद से हटा दिया जाता है।

ऐसे में लगता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सच बोलने वाले पसंद नहीं हैं। गौरतलब है कि 1 दिन पहले ही विधानसभा में राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने बयान दिया था। इसके कुछ घंटों बाद ही उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने इसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

दिव्या ने साहस का काम किया

शेखावत नए सियासी बयान देते हुए कहा कि ओसियां से विधायक और मेरी छोटी बहन दिव्या मदेरणा ने बहुत ही साहस के साथ सरकार के खिलाफ बोलने का काम किया है। अब लगता है कि गुढ़ा के बाद अगला नंबर उनका आ सकता है।

गौरतलब है कि 2 दिन पहले ओसियां क्षेत्र में सामूहिक हत्याकांड के बाद जयपुर में विधायक दिव्या मदेरणा ने उनकी खुद की सुरक्षा और राजस्थान सरकार के सिस्टम पर सवाल खड़े किए थे।

खुद की गारंटी नहीं और रोजगार की दे रहे

चुनावी दिखावा करने के लिए विधानसभा में रोजगार की गारंटी का बिल पारित किया है। जबकि अब तो सरकार की खुद की भी गारंटी नहीं है। सभी जानते हैं कि 3 महीने बाद इस सरकार की विदाई हो रही है। अगर रोजगार की गारंटी दे नहीं थी तो साढ़े 4 साल तक क्या किया?