कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

शहर में बढ़ते अपराध के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता आज सड़क पर उतरें। भाजपा नेता विकास शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने घटोत्कच चौराहे से सीएडी सर्किल तक वाहन रैली निकाली। फिर आईजी कार्यालय में ज्ञापन देकर बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग की। करीब 1 किमी लंबी रैली में बढ़ी संख्या में चौपहिया वाहन नजर आए। बाइक सवार कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए हुए थे।

बीजेपी शहर अध्यक्ष रामबाबू सोनी ने कहा कि शहर में आए दिन चोरियां हो रही है। लूट की घटनाएं, चाकूबाजी हो रही है। दिन दहाड़े चेन स्नेचिंग शहर में दहशत का माहौल है। लोग परेशान हो रहे हैं। नए कोटा में रात के समय कारों में से बैटरियां चोरी की जा रही है। खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी की वारदात की जा रही है।अपराधी वारदात करने के बाद आसानी से फरार हो रहे है। इन घटनाओं से कोचिंग सिटी कोटा की छवि खराब हो रही है।

बीजेपी नेता विकास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस राज में कोटा के साथ ही पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है। प्रदेश में रेप, हत्या, लूट की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसा लग रहा है राजस्थान में कानून नाम की कोई चीज नहीं है अपराधियों में पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं है। इधर आम आदमी दुखी व ग्रस्त है। महिलाएं डर डर के घर से निकलने लगी है। अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है। इसलिए कानून व्यवस्था में सुधार के लिए आज आईजी को ज्ञापन दिया है। जल्द ही कानून व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो बीजेपी कार्यकर्ता लंबा आंदोलन करेंगे।