भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट।  

भीलवाड़ा से भाजपा के नए प्रदेश महामंत्री बने दामोदर अग्रवाल मंच से गिर पड़े। अग्रवाल के साथ कार्यकर्ताओं में मंच पर चढ़ने की होड़ मची हुई थी। मंच सभी का वजन सहन नहीं कर पाया और टूट कर गिर गया। घटना पंडेर कस्बे की है। मंच नीचे गिरने के बाद कार्यकर्ताओं ने अग्रवाल को संभाला और उसके बाद उनका स्वागत कार्यक्रम शुरू किया गया। हालांकि इस हादसे में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है।

दरअसल, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी में कुछ दिनों पहले भीलवाड़ा के दामोदर अग्रवाल को प्रदेश कमेटी में शामिल करते हुए प्रदेश महामंत्री बनाया था। इसके बाद से जिलेभर में उनके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। रविवार को पंडेर बस स्टेंड पर जहाजपुर भाजपा ग्रामीण मंडल ने अग्रवाल का स्वागत कार्यक्रम रखा था। कार्यक्रम का नेतृत्व जाहजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, भाजपा नेता भरत सिंह ने किया था।

टेबलों से बनाया गया था मंच

बताया जा रहा है कि अग्रवाल के स्वागत के लिए टेंट की टेबलों से मंच बनाया गया था। मंच प्रदेश महामंत्री व कुछ चुनिंदा नेताओं के वजन सहन करने की क्षमता के आधार पर बनाया गया । लेकिन अग्रवाल के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और मंच नीचे आ गिरा।

कांग्रेस को बताया नौटंकी सरकार

मंच नीचे गिरने के कुछ देर बाद प्रदेश महामंत्री अग्रवाल का स्वागत समारोह फिर शुरू किया गया। अग्रवाल ने अपने भाषण में कांग्रेस सरकार को नौटंकी की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि महंगाई राहत शिविर के नाम पर सरकार लोगों के सामने नोटंकी कर रही है। लोग सरकार की इस चाल को समझ चुके हैं और उसका परिणाम आने वाले चुनावों में नजर आ जाएगा।