दौसा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के सवाल पर कृषि विपणन राज्य मंत्री व पायलट समर्थक दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने कहा भाजपा वाले बदमाश हैं। ये जितना राहुल गांधी को परेशान करेंगे उतना ही जनता इनके खिलाफ होगी। उन्होंने कहा- जनता समझदार है और इंदिरा गांधी इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। ऐसे में हमें निश्चित ही सफलता मिलेगी। शनिवार को जिला मुख्यालय पर सड़कों के उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री मीणा ने कहा राहुल गांधी अच्छे, पढ़े-लिखे और विद्वान लीडर हैं। बीजेपी ने पूरे देश में उनके खिलाफ माहौल क्रिएट किया।

जैसे ही राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली, उसके बाद आम जनता को उनकी योग्यता और क्वालिटी का पता चल गया। उसके बाद अब बीजेपी बौखलाकर ऐसे हथकंडे कर रही है।

भाजपा की हवा निकाल देंगे
उन्होंने कहा कांग्रेस हाईकमान ने राजस्थान से 22 नेताओं को दिल्ली बुलाकर विचार विमर्श किया था कि सबको मिलकर चुनाव लड़ना है और राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपिट करनी है। ऐसे में मेरा मानना है कि हम सब मिलकर चुनाव लडेंगे और चुनाव जीतकर भाजपा की हवा निकाल देंगे।

गलत काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो
मंत्री ने कहा पेपर लीक करने वाले के खिलाफ ठोस कार्रवाई के लिए राज्य सरकार विधानसभा के आगामी सत्र में एक बिल लेकर आ रही हैं। जिससे दोषियों को कड़ी सजा मिल सके। कांग्रेस सरकार में ऐसे कई बड़े काम हो रहे हैं। आरपीएससी में बदलाव के सवाल पर मंत्री ने कहा गलत काम करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए, इसमें कोई नई बात नहीं है।

10 सड़कों का शिलान्यास किया
कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारीलाल मीणा ने शनिवार को दौसा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 36, 43, 44, 45, 46, 47, 48, 52, 53 व 54 में 10 सड़कों का शिलान्यास किया। इस दौरान मंत्री ने कहा दौसा में मुख्य सड़क समेत व कॉलोनियों की सड़कों के लिए करीब 100 करोड़ रुपए की स्वीकृति हुई हैं।बस डिपो के परिसर में सड़क का निर्माण कराया, 2 करोड की राशि और राज्य सरकार के द्वारा स्वीकृत की गई है। इस अवसर पर नगर परिषद के सभापति ममता चौधरी, प्रधान प्रह्लाद मीणा, ब्लॉक कांग्रेस हेमराज गुर्जर सहित कई पार्षद मौजूद रहे।