श्रीगंगानगर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अनूपगढ़ पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को भाजपा नेता राजू डाल, युवराज सिंह और नमन मिढ़ा को नशे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया था। नशे का अवैध कारोबार करने वाले भाजपा नेता राजू डाल पर पुलिस प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। रविवार देर शाम अनूपगढ़ पुलिस ने राजू डाल के घर से बिना नंबर और बिना कागजातों के कई वाहन जब्त किए है।

एसआई हंसराज गुर्जर ने बताया कि इन सभी वाहनों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सम्भवतः जब्त किए गए वाहनों का प्रयोग राजू डाल नशे की सामग्री का परिवहन करने में किया करता था।

5 बाइक,1 स्कूटी और 1 कार की जब्त

एसआई हंसराज गुर्जर ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि राजू डाल के घर कई वाहन खड़े हैं जिनका प्रयोग सम्भवतः वह नशीली दवाइयों के परिवहन में करता था। राजू डाल के घर से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिल, एक स्कूटी और एक कार को जब्त किया है।

एसआई हंसराज गुर्जर ने बताया कि मौके पर किसी भी वाहन के नंबर प्लेट नहीं मिली और जब राजू डाल के परिजनों से वाहनों के कागजात मांगे गए तो मौके पर उनके पास कोई भी कागजात नहीं मिले।उन्होंने बताया कि सभी वाहनों की जांच की जा रही है अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सभी वाहनों का मालिक कौन है।

कार पर लगा है भाजपा का झण्डा

ज्ञात रहे कि राजू डाल भारतीय जनता युवा मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष के पद पर भी रह चुका है और भाजयुमो की प्रदेश कार्यकारिणी का भी सदस्य रह चुका है। पुलिस के द्वारा जब्त की गई कार पर भाजपा का झंडा भी लगा हुआ मिला।

पुलिस खंगाल रही है कॉल डिटेल

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों का 5 दिनों का रिमांड लिया है। पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है और उनसे पूछताछ की जा रही है पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।