जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

हाल ही में कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए नेताओं से आज दिल्ली मे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुलाकात की। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ही राजस्थान व देश का विकास संभव हैं।

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष मेहरिया, कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के बेटे ओमप्रकाश पहाड़िया और पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के पारिवारिक सदस्य एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य विजेंद्र सिंह शेखावत ने जेपी नड्डा से मुलाकात की।

मेहरिया ने 19 मई को जबकि पहाड़िया और विजेंद्र सिंह शेखावत ने पिछले महीने 12 जून को विधिवत रूप से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इनके साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी के राजस्थान प्रदेश महासचिव अशोक कुमार वर्मा,रिटायर्ड आईपीएस गोपाल मीणा व रामदेव सिंह, रिटायर्ड आईएएस पृथ्वीराज मीना ने भी जेपी नड्डा से मुलाकात की।

मोदी के नेतृत्व में ही राजस्थान का विकास संभव
इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही राजस्थान और देश का विकास संभव है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से पूरे देश में विकास यात्रा चल रही है, उसमें राजस्थान की जनता भी शामिल होना चाहती है। वहीं सभी लोगों ने कहा कि भाजपा जनता के लिए काम करने वाली पार्टी है, उससे जुड़ना गौरव की बात है। हम सब राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने के लिए काम करेंगे।

इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि इन सभी लोगों के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से राजस्थान में भाजपा की ताकत और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति से त्रस्त है और आने वाले विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस की इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।