जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान रोडवेज की चलती वॉल्वो बस में जहरखुरानी का मामला सामने आया है। पड़ोसी सीट पर बैठे व्यक्ति ने जबरन कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। बेहोश होने पर लाखों रुपए के गहने-कैश के साथ बैग और जूते भी उतार कर ले गया। सिंधी कैम्प थाने में पीड़ित ने बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि वारदात सरदार शहर चुरू निवासी अतुल भोजक (34) के साथ हुई। 24 जुलाई की शाम 4-5 बजे उसने जोधपुर से जयपुर आने के लिए राजस्थान रोडवेज की वॉल्वो बस पकड़ी। कंडक्टर ने बस में उसको सबसे पीछे वाली सीट पर बैठा दिया। RTDC होटल पर रुकने के बाद बस के रवाना होने पर 2-3 सीट आगे बैठा आदमी उठकर उसके पास वाली सीट पर आकर बैठ गया। ब्यावर के पास बस के रुकने पर बोला- मेरे सामान का ध्यान रखना, मैं नीचे जा कर आ रहा हूं।

बस के रवाना होने से पहले वह वापस आकर सीट पर बैठ गया। वह माजा (कोल्ड ड्रिंक) की दो छोटी बोलत लेकर आया था। मना करने के बाद भी जबरन उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के तुरंत बाद वह बेहोश हो गया। बेहोश होने का फायदा उठाकर हाथ का सोने का कड़ा, चेन, 3 अंगुठियां, 20 हजार रुपए व दो महंगे आईफोन के साथ ही कपड़ों का ट्रोली बैग व एडिडास कंपनी के उसके जूते भी खोल ले गया। जहरखुरानी का शिकार होने के बाद होश आने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने FIR दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।