जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के जलदाय मंत्री महेश जोशी के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर तकरार बढ़ गई है। मंत्री महेश जोशी अब गुढ़ा के आरापेों को लेकर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे। गुढ़ा ने मंत्री महेश जोश सहित कई मंत्रियों को रेपिस्ट करार दिया था, उन आरोपों पर अब मंत्री महेश जोशी ने पहली बार रिएक्शन दिया है।

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा- मैं राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ मानहानि की एफआईआर दर्ज करवा रहा हूं। वकीलों से राय ले रहा हूं, उसके बाद थाने जाकर केस करूंगा जिस तरह के आरोप उन्होंने मुझ पर लगाए हैं, उसका जवाब उन्हें कोर्ट में देना होगा।

महेश जोशी ने कहा- राजेंद्र गुढ़ा ने बीजेपी के साथ मिलकर कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास किया है। एक चीज को डायरी जैसा बताया जा रहा है जो डायरी लग ही नहीं रही। अगर उनके पास कोई लाल डायरी है तो बताना चाहिए कि उस लाल डायरी में क्या है?

बीजेपी भी इस षड्यंत्र में शामिल है। गुढ़ा विधानसभा में जिसे लाल डायरी बताकर लहरा रहे थे, वे खुद चाह रहे थे कि वह इधर उधर हो जाए जिससे कि बाद में वे कह सकें कि वह खो गई। कांग्रेस के किसी विधायक के पास वह कथित डायरी है या गुढ़ा ने उसे कहीं फेंक दी, वो तो वही जाने।

महेश जोशी ने कहा- गुढ़ा जिस समय विधानसभा में डायरी लहरा रहे थे, उसके कुछ देर बाद ही बीजेपी विधायक भी छोटी छोटीर लाल डायरियां लेकर आ गए। जिस समय गुढ़ा मामला उठा रहे थे उसी समय बीजेपी के विधायक भी लाल डायरियां लहरा रहे थे। यह साजिश की तरफ साफ इशारा कर रहा है। बिना मिलीभगत ऐसा नहीं हो सकता।

मणिपुर जल रहा है, केंद्र सरकार सो रही है
मणिपुर घटना को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा- मणिपुर जल रहा है और केंद्र सरकार सो रही है। वंहा महिला अत्याचार की ऐसी वीभत्स घटनाएं हो रही हैं और विपक्ष के आवाज उठाने के बाद लंबे समय तक बीजेपी नेता बोले तक नहीं। बाद में पीएम मोदी ने खानापूर्ति के लिए बयान जारी कर इतिश्री कर ली। जनता इनके आचरण को देख रही है।

बीजेपी राजस्थान को नीचा दिखा रही
महेश जोशी ने कहा-राजस्थान में कानून व्यवस्था अच्छी है। राजस्थान पुलिस अच्छा काम कर रही है। सीएम अशोक गहलोत ने हर मोर्चे पर अच्छा काम किया है। इससे बौखला कर बीजेपी अनर्गल आरोप लगा रही है। पीएम मोदी ने मणिपुर की तुलना राजस्थान से करके प्रदेश का अपमान किया है। बीजेपी और पीएम बार बार राजस्थान को नीचा दिखा रहे हैं।