श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 

श्रीगंगानगर जिला भाजपा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर "नहीं सहेगा राजस्थान" कैंम्पैन के अंतर्गत 01 अगस्त 2023 को जयपुर में सचिवालय पर होने वाले विशाल प्रदर्शन के बारे में विस्तार से चर्चा की । जिला मीडिया प्रभारी श्रीचंद चौधरी ने उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों का परिचय करवाते हुए प्रेस कांफ्रेंस का प्रारंभ किया । प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष शरण पाल सिंह मान ने मीडिया का स्वागत और धन्यवाद करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह सरकार जनहित के हर कार्य पर अड़ंगा लगाने का काम कर रही है। यहां तक कि श्रीगंगानगर के मेडिकल कॉलेज के निर्माण के लिए भी कांग्रेस की सरकार ने कई बार रुकावट डालने की कोशिश की। अब भी कांग्रेस के लोग पोस्टर लगाकर मेडिकल कॉलेज के नाम पर झूठी वाहवाही लूटने की कोशिश कर रहे हैं जबकि इसका निर्माण देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की विकासवादी सोच के कारण हो पाया है और जिसके लिए मैं श्रीगंगानगर जिले के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन की तरफ से श्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को कांग्रेस सरकार के भय भूख भ्रष्टाचार और जंगलराज का विरोध करने के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा चलाए जाने वाले नहीं सहेगा राजस्थान कैंपेन की शुरुआत माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने जयपुर में की थी। 01 अगस्त 2023 को नहीं सहेगा राजस्थान के अंतर्गत सचिवालय पर राजस्थान भाजपा एक बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन करने जा रही है जिसमें श्रीगंगानगर जिले के 15 हजार से भी अधिक भाजपा कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर जिला भाजपा द्वारा शक्ति केंद्र स्तर तक संगठन द्वारा महात्मा गांधी और डॉ भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमाओ से पदयात्रा निकाली जा रही है और आज शाम 4:00 बजे श्रीगंगानगर विधानसभा की पदयात्रा पंचायती धर्मशाला से प्रारंभ होगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नहीं सहेगा राजस्थान के जयपुर में होने वाले प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए कल और परसों 2 दिनों में जिले की सभी छह विधानसभाओं में विधानसभा वार बैठकें कर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगा दी जाएगी।

इस अवसर पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सूरतगढ़ विधायक रामप्रताप कासनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार फेल हो गई है यह इस देश और लोकतंत्र का दुर्भाग्य है की एक चुनी हुई सरकार का मंत्री उसी सरकार पर भ्रष्टाचार और करोड़ों रुपए लेनदेन के आरोप लगाता है और सदन में सत्ता पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उस डायरी में कुछ नहीं था तो उसे सदन में रखने देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि आज राजस्थान की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार के मामले में, दलित उत्पीड़न के मामले में और महिला अत्याचार के मामले में देश में नंबर एक पर है।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए रायसिंहनगर विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने कहा कि सरकार की मंशा किसानों को बर्बाद करने की है और यही कारण है एक तरफ लोग डूब रहे हैं और जिले का किसान पीने के पानी और सिंचाई पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रहा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस की यह सरकार लूटपाट और भेदभाव की सरकार है। पेपर लीक के मामले में राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अनोखा रिकॉर्ड बनाया है और इसी के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा सड़क पर युवाओं की लड़ाई लड़ रहा है ।प्रेस वार्ता में आए हुए सभी पत्रकारों और भाजपा पदाधिकारियों का जिला महामंत्री तथा नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के जिला संयोजक प्रदीप धेरड़ एडवोकेट ने आभार व्यक्त किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला अध्यक्ष शरणपाल सिंह मान सूरतगढ़ विधायक रामप्रताप कासनियां रायसिंहनगर विधायक बलवीर सिंह लूथरा जिला महामंत्री प्रदीप धेरड़ एडवोकेट जिला मीडिया प्रभारी श्रीचंद चौधरी जिला उपाध्यक्ष रतन गणेशगढ़ जिला मीडिया सह संयोजक पवन भार्गव व गौरव बंसल जिला प्रवक्ता पवन शर्मा भाजयुमो जिलाध्यक्ष अवी दानेवालीया मंडल अध्यक्ष चंद्रशेखर गौड़ उपस्थित रहे।