भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

प्रदेश किसान आयोग अध्यक्ष महादेवसिंह खंडेला अपने विवादित बयान से चर्चा में आ गए हैं। खंडेला ने अपना बयान दो दिन पहले सीकर में कोचिंग स्टूडेंट की रोड के गड्‌ढे में डूबने से हुई मौत के मामले में दिया है। उन्होंने कहा कि बच्चे तो रोज मरते रहते हैं, कभी नदी में डूब रहे हैं तो कभी तालाब में…।

दरअसल, राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष व राज्यमंत्री महादेव सिंह खंडेला एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को भीलवाड़ा आए। यहां उन्होंने नगर परिषद में आयोजित कृषक संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम के बाद खंडेला मीडिया से रुबरू हुए। वहां उन्होंने यह विवादित बयान दिया।

यह बोले खंडेला

खंडेला शनिवार को सीकर के नवलगढ़ रोड पर सड़क के बीच हुए गड्‌ढे में डूबने से कोचिंग स्टूडेंट युवराज मीणा की मौत को लेकर सवाल किया गया था। खंडेला ने इस मामले में कहा कि… रोज मरते हैं, क्या बात करते हो आप…इनती नदियों में डूब गए, तालाबों में डूब गए। कल हमारे चोमूं के पास रोड बनी थी, वहां कुएं में बच्चा डूब कर मर गया।

इसके साथ ही खंडेला ने विधायक राजेंद्र पारीक व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच एक महीने पहले सीकर कलेक्ट्रेट सभागार में हुई बहस को लेकर बताया कि वह एक दूसरे को समस्याओं के समाधान का तरीका बता रहे थे। राजेंद्र पारीक रोड की समस्या के समाधान के बारे में कह रहे थे। दोनों के बीच झगड़ा नहीं था। समस्या के समाधान का तरीका अलग था।