भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

शहर में कांग्रेस के पार्षदों ने नगर परिषद के खिलाफ गुरुवार को अपना मोर्चा खोल दिया। नेता प्रतिपक्ष धर्मेद्र पारीक के नेतृत्व में सभी कांग्रेस पार्षदों ने पहले शहर में विरोध रैली निकाली। इसके बाद नगर परिषद पहुंचे। वहां नगर परिषद की कार्यप्रणाली के खिलाफ नारेबाजी की और आयुक्त को 17 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही 7 दिनों में मांग पूरी नहीं होने पर धरना देने की चेतावनी दी है।

नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष धमेंद्र पारीक ने बताया कि नगर परिषद की ओर से शहर में विकास कार्यों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सीएम अशोक गहलोत ने पट्‌टे बनाने की घोषणा कर रखी है, लेकिन नगर परिषद की ओर से पट्‌टे नहीं बनाए जा रहे है। इसके साथ ही मानसून सीजन आने के बाद अभी तक सीवरेज नालों की सफाई नहीं की गई है। जबकि इसके लिए लाखों रुपए के टेंडर जारी हो रखे है।

पारीक ने बताया कि शहरी क्षेत्र में कई जगह नगर परिषद की जमीन पर अवैध अतिक्रमण किए जा रहे है। लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने बताया कि ऐसी ही शहर की 17 समस्याओं को लेकर नगर परिषद आयुक्त हेमाराम को ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन में 7 दिनों में मांग पूरी नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई है। विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्षद योगेश सोनी, मनोज पालीवाल, कुंदन शर्मा, नंदलाल वैष्णव, बद्रीलाल सोनी, रोशनलाल, लक्ष्मीनाराण सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।