बूंदी ब्यूरो रिपोर्ट। 

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की धर्मपत्नी स्वतंत्रता सेनानी कमला नेहरू पर अश्लील टिप्पणी के मामले में आरोपी अभिनेत्री पायल रोहतगी सोमवार को बूंदी एसीजेएम कोर्ट में पेश हुई। कोर्ट में मामले की चार्ज बहस हुई आरोप तय किए गए। मामले में अगली सुनवाई मंगलवार को होगी।

फरियादी पक्ष की ओर से कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश पारीक, एडवोकेट देवराज गोचर और नंदन विजय उपस्थित रहे। वहीं, अभिनेत्री पायल रोहतगी ने स्वयं ने पैरवी की। उल्लेखनीय है कि अक्टूबर 2019 में अभिनेत्री पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी कमला नेहरू और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद कांग्रेस नेता और सामाजिक कार्यकर्ता चर्मेश शर्मा की शिकायत पर इस मामले में सदर थाना पुलिस ने आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था।

1 दिन बूंदी जेल में रही थीं पायल रोहतगी
अभिनेत्री पायल रोहतगी ने 21 सितंबर 2019 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें गांधी-नेहरू परिवार के बारे में आपत्तिजनक बातें कही गई थीं। बूंदी के कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने थाने में इसकी शिकायत दी थी, जिसके बाद 10 अक्टूबर 2019 को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

15 दिसंबर 2019 को पायल रोहतगी को गुजरात से गिरफ्तार भी किया गया था। 16 दिसंबर को कोर्ट में पेशी के बाद उनको 24 दिसंबर 2019 तक कोर्ट ने जेल भेज दिया था। पायल ने जेल भेजने के आदेश के बाद डीजे कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी। इस पर कोर्ट ने रोहतगी को जमानत दे दी थी और वह 17 दिसंबर को जेल से रिहा हो गई थीं।