भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

गैंगस्टर कुलदीप जघीना के मर्डर मामले में रुदावल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को गुरुवार दोपहर बाद बयाना कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। रिमांड अवधि में पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों का पता लगाने के साथ ही घटना में इस्तेमाल हथियारों की बरामदगी का प्रयास करेगी।

आपको बता दें कि करीब 10 माह पहले भरतपुर में बहुचर्चित भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड हुआ था। मामले में पुलिस ने आरोपी गैंगेस्टर कुलदीप और उसके साथियों को गिरफ्तार किया था। बुधवार को आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे के आमोली टोल प्लाजा पर कार में आए हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस कस्टडी में रोडवेज बस से जयपुर सेंट्रल जेल से भरतपुर कोर्ट पेशी पर आ रहे गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। उसका साथी विजयपाल भी फायरिंग में घायल हो गया था।

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सूपा गांव के पास से दो आरोपियों धर्मराज और सौरभ जाट को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुठभेड़ में उनके दो साथी विष्णु जाट और बबलू गुर्जर पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे। जिन्हें आरबीएम हॉस्पिटल भारतपुर भेजा गया था।

बयाना के डिप्टी एसपी दिनेश यादव ने बताया कि पकड़े गए बदमाश सौरभ जाट और धर्मराज को गुरुवार को कड़ी पुलिस सुरक्षा में बयाना कोर्ट में पेश किया गया। जिन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। मुठभेड़ को लेकर रुदावल पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ पुलिस टीम पर फायरिंग करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच अब बयाना पुलिस कोतवाली प्रभारी हरि नारायण मीणा को सौंपी गई है।